अतिरिक्त उपायुक्त ने किया कार्यालयों का औचक निरीक्षण

Advertisement

6/recent/ticker-posts

अतिरिक्त उपायुक्त ने किया कार्यालयों का औचक निरीक्षण



उपायुक्त आर के सिंह के निर्देशानुसार अतिरिक्त उपायुक्त डा. विवेक भारती ने सोमवार को जिला मुख्यालय के विभिन्न कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया और कार्यालयों में सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया तथा कर्मचारियों के हाजिरी रजिस्टर भी चेक किए। उन्होंने महिला एवं बाल विकास विभाग, उप आबकारी एवं कराधान आयुक्त बिक्रीकर व आबकारी विभाग, मत्स्य विभाग, होमगार्ड, श्रम विभाग, जिला बाल संरक्षण इकाई आदि कार्यालयों का निरीक्षण किया।


अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि सभी अधिकारी व कर्मचारी समय पर कार्यालयों में पहुंचे और अपना कार्य पूरी निष्ठा व ईमानदारी से करें ताकि कार्यालयों में आने वाले लोगों को कोई असुविधा न हो। उन्होंने कहा कि कार्यालय के कार्यों में किसी भी प्रकार की लेटलतीफी और कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों को कार्यालय में समय पर आने व जनसमस्याओं का तत्परता से निवारण करने के निर्देश दिए।




अगली न्यूज़ 

अतिरिक्त उपायुक्त डा. विवेक भारती ने ली अधिकारियों की बैठक, मतदाता जागरूकता अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए

स्वीप के नोडल अधिकारी एवं अतिरिक्त उपायुक्त डा. विवेक भारती ने सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक ली और मतदाता जागरूकता अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि व्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं चुनावी भागीदारी (स्वीप) मुहिम के तहत सभी विभाग अपने-अपने स्तर पर अधिक से अधिक मतदाताओं को जागरूक करें और 25 मई को अपना कीमती वोट डालने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने बैठक में जिला में आयोजित की जा रही स्वीप गतिविधियों की समीक्षा की। 

 

उन्होंने जिला के सभी मतदाताओं से आह्वान करते हुए कहा कि भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है और हर मतदाता मतदान प्रक्रिया में भाग अवश्य लें तथा गर्व महसूस करें क्योंकि आप भारतीय संविधान द्वारा दिए गए अधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि वोट बनवाने के लिए किसी भी तरह की दिक्कतें आती हैं तो वे वोटर हेल्पलाइन नम्बर 1950 तथा वोटर हेल्पलाइन एप पर अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ