Loksabha Election:- सपा और अपना दल कमेरावादी का टूटा गठबंधन

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Loksabha Election:- सपा और अपना दल कमेरावादी का टूटा गठबंधन



 Loksabha Election उत्‍तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है। इसी बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि उनका अपना दल कमेरावादी के साथ गठबंधन टूट गया है। पिछले दिनों राज्‍यसभा चुनाव के दौरान पल्‍लवी पटेल और अखिलेश यादव के बीच मनमुटाव सामने आया था। सपा के मिर्जापुर से अपना कैंडिडेट घोषित करने के बाद से ये चर्चा तेज हो गई थी कि सपा और अपना दल कमेरावादी का गठबंधन टूट गया है।


यह भी पढ़े ... CM Arvind Kejriwal सीएम केजरीवाल गिरफ्तार, कैसे चलेगी दिल्ली सरकार?


गुरुवार को लखनऊ में आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा. 2022 में अपना दल ;कमेरावादीद्ध से हमारा गठबंधन था जो अब टूट गया है। हमारे साथ असली लोकदल है। इससे पहले 20 मार्च को पल्‍लवी पटेल की पार्टी की तरफ से प्रेस रिलीज जारी कर 3 लोकसभा सीटों पर उम्‍मीदवार उतारने की घोषणा की गई थी। तब ही राजनीतिक हलकों में इस गठबंधन के टूटने की चर्चा तेज हो गई थी। 


पल्लवी पटेल ने कहा था कि हमने अपना निर्णय आईएनडीआईए गठबंधन के सामने रख दिया। हमें फूलपुर कौशांबी और मिर्जापुर की सीटें चाहिए। वहीं प्रेस वार्ता ने अखिलेश ने बताया कि प्रयागराज में अपना दल ;सोनेलालद्ध के कई नेता सपा में शामिल हुए हैं। कन्नौज के एक एआईएमआईएम नेता भी हमारे साथ आए हैं। इसके अलावा कन्नौजए तिर्वा छिबरामऊ के कई बीजेपी नेता भी सपा में शामिल हुए हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ