Loksabha Election- चुनावी दंगल में दाव दिखा सकते हैं रामायण के "राम"

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Loksabha Election- चुनावी दंगल में दाव दिखा सकते हैं रामायण के "राम"

 


Loksabha Election लोकसभा आम चुनाव का पहला चरण 19 अप्रैल को है। नामांकन की प्रक्रिया 20 मार्च से शुरू हैं। यूपी की 24 सीटों पर भाजपा ने अपने पत्‍ते नहीं खोले हैं। जानकारी के अनुसार इस हफ्ते उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्‍ट जारी हो सकती है। खबरों की मानें तो बीजेपी मेरठ सीट पर रामायण सीरियल में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल को टिकट दे सकती है। मेरठ कैंट के विधायक अमित अग्रवाल के नाम की भी चर्चा चल रही है। इलाहाबाद सीट से योगी आदित्य नाथ सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी की पत्‍नी अभिलाषा नंदी के नाम की चर्चा है। पूर्व नौकरशाह संजय मिश्रा का नाम भी सुरखियों में है। ऐसा होता है तो मौजूदा सांसद रीता बहुगुणा जोशी का पत्‍ता साफ हो सकता है।


यह भी पढ़े ... सरसों फसल की कटाई का काम शुरू Mustard Crop


 इसी तरह सुल्‍तानपुर लोकसभा सीट पर मेनका गांधी की जगह सपा से आए विधायक मनोज पांडेय को टिकट दिया जा सकता है। गाजीपुर से मनोज सिन्‍हा के बेटे अनुभव सिन्‍हा के नाम पर भी चर्चा है।कानपुर सीट से वर्तमान सांसद सत्‍यदेव पचौरी की बेटी नीतू सिंह और यूपी विधानसभा अध्‍यक्ष सतीश महाना के नाम पर जिकर चल रहा है। इसी तरह डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक और लोक गायिका मालिनी अवस्‍थी को भी टिकट दिया जा सकता है। पीलीभीत सीट पर भी मामला फंसा हुआ है। वरुण गांधी की जगह योगी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद को मौका दिए जाने की बात चल रही है।कैसरगंज सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे प्रतीक भूषण को इस बार टिकट देने की चर्चा है। 


इस तरह की खबरें लगातार मीडिया में आ रही हैं पर बृजभूषण ने अभी तक इस पर कोई टिप्‍पणी नहीं की है। रायबरेली से नूपुर शर्मा और बीजेपी के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह को मौका दिए जाने की बात चल रही है। अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम का टिकट काटने की चर्चा है। पीएम मोदी और केंद्रीय संसदीय बोर्ड ने बीजेपी की लिस्‍ट को मंजूरी दे दी है। जल्‍द ही इसे जारी किया जा सकता है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ