मुनिष कुमारी दड़बा कलां ने महाराष्ट्र कला उत्सव में हरियाणा का नाम किया रोशन

Advertisement

6/recent/ticker-posts

मुनिष कुमारी दड़बा कलां ने महाराष्ट्र कला उत्सव में हरियाणा का नाम किया रोशन




हरियाणा की मुनिष कुमारी ने महाराष्ट्र कला उत्सव में लहराया परचम,कला उत्सव में नेशनल स्तर पर पाया तृतीय स्थान सिरसा जिले के दड़बा कलां का नाम किया रोशन


हरियाणा में सिरसा जिले के गांव दड़बा कलां मुनिष कुमारी ने नेशनल स्तर की प्रतियोगिता में परचम लहराया है। मुनिष कुमारी ने अमरावती महाराष्ट्र में महेंद्रिा एग्रो टूयरिजम कला उत्सव के अंदर तृतीय स्थान हासिल किया है। 


इस पर उन्हें कला जीवन बहुउदे्शीय संस्था द्वारा अमरावती में नगद पुरस्कार व स्मृति  चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। बता दें कि मुनिष कुमारी भिवानी जिले के गांव सिकंदरपुर निवासी स्व. भागमल की बेटी है। जो गांव दड़बा कलां निवासी विनोद यादव की भानजी है। जो बचपन से ही उनके पास रह रही है।



मुनिष कुमारी निम्स विश्वविद्यालय जयपुर राजस्थान में फाइन आर्ट की छात्रा है। मुनीष कुमारी ने विश्वविद्यालय की तरफ से नेतृत्व करते हुए प्रतियोगिता में भाग लिया। 



इस प्रतियोगिता में उन्होंने तृतीय स्थान हासिल कर विश्वविद्यालय के साथ गांव का नाम रोशन किया। इस कार्यक्रम में निदेशिका मोनिका इंगले ने पुरस्कार में नगद राशि व ट्राफी देकर सम्मानित किया। बता दें कि इसके प्रधान युवराज ठाकरे पर फिल्म आत्मनिर्भर भारत का निर्माण भी किया गया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ