कुणाल खेमू और नोरा फतेही स्टारर 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर रिलीज

Advertisement

6/recent/ticker-posts

कुणाल खेमू और नोरा फतेही स्टारर 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर रिलीज

 





मनोरंजन । मडगांव एक्सप्रेस' में सवार होने के लिए तैयार हो जाइए। यहां हर पल एक नया एडवेंचर है, जो एक्सप्लोर करने में मजा आएगा। 'मडगांव एक्सप्रेस' की कहानी भी कुणाल खेमू ने लिखी है। फिल्म 22 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होगी।





कुणाल खेमू और नोरा फतेही स्टारर 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन की इस फिल्म से कुणाल खेमू ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है। फिल्म का ट्रेलर कमाल है और यह आपको हंसी से लोटपोट कर देगा। 'मडगांव एक्सप्रेस' के ट्रेलर में एक भूली-बिसरी यारी, हंसने-मुस्कराने और जंगल में सफर की रोमांचक यात्रा को दिखाया गया है। फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी नजर आएंगे, और ट्रेलर में उनका एक अलग ही अवतार देखने को मिला है।
Madgaon Express की कहानी तीन ऐसे दोस्तों की है, जो बचपन से ही गोवा जाने का सपना संजोए हैं। तीनों का यह सपना पूरा भी हो जाता है। वो जैसे-तैसे गोवा पहुंच जाते हैं। लेकिन वहां नोरा फतेही और उनके साथ छाया कदम और उपेंद्र लिमये मिलते हैं, जो उनकी इस यात्रा को और रोमांचक बना देते हैं।



'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर देख फैंस क्रेजी हो गए और कमेंट्स में भर-भरकर तारीफ कर रहे हैं। नेटिजंस को भी यह पसंद आया है और वो कुणाल खेमू की इस फिल्म को सरप्राइज पैकेज बता रहे हैं। यूट्यूब पर इसे तीन घंटे के अंदर साढ़े 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर देख फैंस क्रेजी हो गए और कमेंट्स में भर-भरकर तारीफ कर रहे हैं। नेटिजंस को भी यह पसंद आया है और वो कुणाल खेमू की इस फिल्म को सरप्राइज पैकेज बता रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ