शादी करने के लिए एक करोड़ में कराया 'जेंडर' चेंज, बन गई लड़की, धोखा मिलने पर इस प्रकार लिया बदला

Advertisement

6/recent/ticker-posts

शादी करने के लिए एक करोड़ में कराया 'जेंडर' चेंज, बन गई लड़की, धोखा मिलने पर इस प्रकार लिया बदला



अजब गजब न्यूज। उत्तर प्रदेश के कानपुर में पेट्रोल डालकर कार में आग लगाने की घटना सामने आई थी। कार मलिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को देखा। तब जाकर घटना का खुलासा हुआ। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई पड़ रहा था कि एक युवक गाड़ी पर ज्वलनशील पदार्थ डाल रहा और आग लगाकर मौके से भाग  निकला। 




कार मालिक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया। घटना श्याम नगर पीएसी रोड रामपुर की है। डीसीपी ईस्ट ने बताया कि जांच में प्रेम संबंधों में धोखा देने का मामला निकल कर सामने आया है। दो को गिरफ्तार किया गया है।बीते रविवार की देर रात घर के बाहर खड़ी कार में एक युवक ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। डीसीपी ईस्ट श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि वैभव शुक्ला पुत्र अनूप कुमार शुक्ला का इंदौर के जंजीर बाग थाना साउथ तुकोगंज पीएफ कॉलोनी के रहने वाले दीप तनवानिया से नजदीकी संबंध था। 



दोनों की काफी नजदीकी थी। वैभव ने दीप तनवानिया से शादी करने का प्रस्ताव रखा। लेकिन शर्त भी जोड़ दी की जेंडर चेंज करना पड़ेगा।


जेंडर चेंज करवाया

प्यार में अंधा दीप तनवानिया ने जेंडर कर चेंज करने में करीब एक करोड रुपए खर्च कर दिया। जिसमें 60 से 65 लाख रुपए जेंडर खर्च करने में लगा।‌ साथ ही शारीरिक बनावट और चेहरे की भी सर्जरी कराई। जिसमें करीब 40 लाख रुपए खर्च किए। इसके बाद वह लड़की की तरह दिखने लगी। ‌


तुम्हारे बच्चे नहीं हो सकते...

पुलिस की पूछताछ में दीप तनवानिया ने बताया कि जेंडर चेंज करने के बाद वैभव शादी करने से इंकार कर दिया। कहता था कि तुम्हारे बच्चे नहीं हो सकते हैं। इतना सब होने के बाद वैभव का यह व्यवहार उससे सहा नहीं गया। आक्रोश में आकर अपने दोस्त रोहन के साथ को साथ लेकर कानपुर पहुंचा। जहां किराए की स्कूटी से वैभव के घर पहुंचा और उसकी कार में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।



डीसीपी ईस्ट ने बताया

श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि सर्विलांस के माध्यम से आरोपियों की लोकेशन ट्रेस की गई। जिससे जानकारी हुई की बस से इंदौर की तरफ जा रहे हैं। चकेरी थाना पुलिस में पीछा करके उन्हें गिरफ्तार किया। इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ