बीजेपी ने जिन सांसदों का टिकट काटा उनमें से एक ने बजाया बगावत का बिगुल, ये किया ऐलान

Advertisement

6/recent/ticker-posts

बीजेपी ने जिन सांसदों का टिकट काटा उनमें से एक ने बजाया बगावत का बिगुल, ये किया ऐलान

 




चुरू समाचार। भारतीय जनता पार्टी द्वारा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने के बाद जिन सांसदों का टिकट कटा उनमें से एक सांसद ने भीड़ जुटा कर बीजेपी के खिलाफ बगावत शुरू कर दी है। राजस्थान के चूरू से सांसद राहुल कस्वां ने शुक्रवार को हजारों समर्थकों की भीड़ जुटा कर अपना शक्ति प्रदर्शन किया और बीजेपी के खिलाफ बगावत का खुलकर ऐलान कर दिया। राहुल कस्वां ने भावुक अंदाज में समर्थकों के सामने अपनी बात रखी और अपनी नाराजगी का खुलकर इजहार किया। 


राहुल ने समर्थकों से पूछा कि उन्हें क्या करना चाहिए। समर्थकों ने उन पर ही फैसला छोड़ा तो कस्वां ने चुनाव लड़ने का संकेत देते हुए कहा, 'फैसला जनता ने ले लिया है और मैंने बात सुन ली है। आपकी भावनाओं का में आदर करता हूं। मुझे बस आप लोगों का साथ चाहिए।' हालांकि, राहुल ने अभी यह साफ नहीं किया है कि वह कांग्रेस से आ रहे ऑफर को स्वीकार करेंगे या फिर निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

राहुल ने बिना किसी का नाम लिए भाजपा के कुछ नेताओं पर जमकर निशाना साधा। राहुल कस्वां ने कहा कि चुरू का बच्चा-बच्चा अपने भविष्य का फैसला करेगा, यह कोई एक व्यक्ति नहीं तय कर सकता है। राहुल ने कहा, 'यह चुनाव इस बात का फैसला करेगा कि क्या एक व्यक्ति हमारे आने वाले कल का फैसला करेगा। क्या वह व्यक्ति तय करेगा कौन जिएगा, कौन मरेगा। क्या वह व्यक्ति हमारे बच्चों के आने वाले कल का फैसला करेगा। हम करेंगे फैसला अपने आने वाले कल का। इस चुरू का बच्चा बच्चा तय करेगा। यह लड़ाई कोई चुनाव की नहीं विचारधारा की है. एक सच्चाई और ईमानदारी के खिलाफ एक आदमी के अहंकार की लड़ाई है। मैं कभी ना झुका हूं ना झुकूंगा।'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ