राजस्थान के गोगामेड़ी क्षेत्र के गांव मुंसरी में पिता ने बेटी को उतार दिया मौत के घाट

Advertisement

6/recent/ticker-posts

राजस्थान के गोगामेड़ी क्षेत्र के गांव मुंसरी में पिता ने बेटी को उतार दिया मौत के घाट

 




Rajasthan news: राजस्थान में एक पिता ने अपनी बेटी की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बेटी ने  शादी करने से मना कर दिया। 


इससे आक्रोशित पिता ने रात में सो रही बेटी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। शनिवार रात 2 बजे हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थाना क्षेत्र के मुंसरी गांव की है।

थानाप्रभारी अजय कुमार ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 1 बजे वेगराज (29) पुत्र गोविन्दराम मेघवाल निवासी मुंसरी ने थाने में अपने पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिसमें बताया कि उसके पिता गोविंदराम मेघवाल उसकी बहन पर बार-बार शादी का दबाव बना रहे थे। इस बात को लेकर कई दिनों से पिता और बहन के बहस चल रही थी।




थाना प्रभारी ने बताया- शनिवार रात 9 बजे पिता गोविंदराम, मां इमरती देवी, भाई वेगराज, बहन गुड्डी उर्फ कृष्णा, बद्री और साहबराम ने साथ में खाना खाया। इसके बाद सभी अपने-अपने कमरे में जाकर सो गए। वेगराज छत पर जाकर सो गया। वेगराज ने बताया- वो चार भाई-बहन है। गुड्डी सबसे बड़ी थी।



वेगराज ने बताया- शनिवार रात 2 बजे मेरी मां के चीखने की आवाज आई। मैं छत से नीचे आया तो बहन गुड्डी चारपाई पर खून से लथपथ तड़प रही थी। पिता गोविन्दराम के हाथ में कुल्हाड़ी थी। पिता गोविन्दराम को मां पकड़ रही थी। तभी बद्री भी कमरे में आ गया। चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। गुड्डी को गंभीर हालत में भादरा अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे हिसार रेफर कर दिया। रास्ते में गुड्डी की मौत हो गई। वेगराज ने बताया कि हम गुड्डी को हॉस्पिटल ले जाने के लिए गाड़ी की व्यवस्था करने लगे। इसी दौरान पिता गोविन्दराम मौके से फरार हो गए।
सूचना मिलने पर  घटनास्थल पर पहुंची पुलिस 

थाना प्रभारी ने बताया कि ग्रामीणों से युवती की हत्या की सूचना मिली। इसके बाद गोगामेड़ी थाना पुलिस और भादरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया है। एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। वारदात स्थल से सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ