जेजेपी के वरिष्ठ नेता ओपी सिहाग के छोटे भाई लेक्चरार राम मूर्ति सिहाग का निधन

Advertisement

6/recent/ticker-posts

जेजेपी के वरिष्ठ नेता ओपी सिहाग के छोटे भाई लेक्चरार राम मूर्ति सिहाग का निधन






राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कागदाना में कार्यरत थे  राम मूर्ति सिहाग 

सिरसा न्यूज़ । जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ओपी सिहाग के छोटे भाई फिजिकल एजूकेशन के लेक्चरार रहे राम मूर्ति सिहाग का निधन हो गया। गांव कुम्हारिया निवासी राम मूर्ति सिहाग राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल कागदाना में लेक्चरर के पद पर कार्यरत थे। उनके निधन से कुम्हारिया व आसपास के गांवों में शोक की लहर दौड़ गई।  उनके पैतृक गांव कुम्हारिया में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान भारी संख्या में अध्यापकों, समाजसेवियों , राजनेताओं और ग्रामीणों ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी।
 




जानकारी के अनुसार लेक्चरार राम मूर्ति सिहाग 5 मार्च 2024 को गांव में ही निर्माणाधीन मकान की छत से पांव फिसलने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनका मेदांता अस्पताल गुरुग्राम में इलाज चल रहा था। जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की। लेकिन राम मूर्ति जिंदगी की जंग हार गए । 



उनके छोटे भाई महेंद्र सिहाग ने बताया कि  राम मूर्ति सिहाग हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार के स्पोर्ट्स कॉलेज के बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं तथा अब  फिजिकल एजूकेशन के लेक्चरार के तौर पर पूरे क्षेत्र में खेलों को बढ़ावा दे  रहे थे।  उन्होंने बताया कि दिवंगत आत्मा के प्रति शोक प्रकट करने के लिए गांव में ही  22 मार्च  तक बैठक रखी गई है तथा  22 मार्च को ही सुबह गांव में रस्म पगङी की रस्म आयोजित की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ