संदेशखाली : शाहजहां शेख को किया न्यायालय में पेश

Advertisement

6/recent/ticker-posts

संदेशखाली : शाहजहां शेख को किया न्यायालय में पेश

 कोलकाता: पश्चिम बंगाल में ईडी पर हमले और संदेशखाली हिंसा के मास्टरमाइंट शाहजहां शेख की फिर दादागिरी  सामने आई है। पुलिस ने  जब शाहजहां शेख को न्यायालय  में पेश किया तो उसका दबंग अंदाज देखने को मिला। 


सगीन आरोपों के बाद भी शाहजहां शेख के चेहरे पर  शिकन नहीं दिखी, तो वहीं पुलिस की हिरासत में भी वह बेखौफ नजर आया। टीएमसी नेता शाहजहां शेख के ऊपर ईडी अफसरों पर हमले के साथ राशन घोटाले में लिप्त होने के कई आराेप हैं। इसके साथ ही शाहजहां शेख और उसकी करीबी लोगों  पर ही संदेशखाली की महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। 



बीजेपी ने TMC पर साधा निशाना

केंद्रीय एजेंसियों पर हमले और यौन उत्पीड़न के आरोपी शाहजहां शेख की जिस अंदाज में कोर्ट में पेशी हुई। उससे सवाल खड़े हो रहे हैं कि पश्चिम बंगाल पुलिस आरोपियों को ऐसे ही पेश करती है। शाहजहां शेख के दबंग अंदाज में चलने पर बीजेपी के प्रवक्त शहजाद पूनावाला ने निशाना साधा है। पूनावाला ने कहा कि ऐसा लगता है कि शाहजहां शेख को दीदी यानी ममता बनर्जी का संरक्षण प्राप्त है। पूनावाला ने कहा कि शाहजहां शेख की गिरफ्तारी बीजेपी के दबाव में की गई है। पुलिस ने शाहजहां शेख को गिरफ्तार करके बशीरहाट कोर्ट में पेश किया है। पुलिस की तरफ से शेख की रिमांड की मांग की गई है।




सोशल मीडिया पर उठे सवाल

संदेशखाली में ईडी पर हमले और फिर महिलाओं के यौन उत्पीड़न के लिए चर्चा में आए शाहजहां शेख की अकड़ को लेकर सोशल मीडिया में भी सवाल खड़े हो रहे हैं। महिला कार्यकर्ता योगिता भायाना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पूछा है कि पूछा है कि एक अपराधी की इतनी अकड़? कहां से आती है इतनी हिम्मत? सन्देशाखली की महिलाओं में डर का माहौल व्याप्त था,अब शाहजहां शेख की गिरफ्तारी के बाद अब उम्मीद उसकी काली करतूते खुलकर सामने आएंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ