मिथुन चक्रवर्ती को ब्रेन स्टोक्र, अस्पताल में भर्ती कराया, जानिए ताजा अपडेट

Advertisement

6/recent/ticker-posts

मिथुन चक्रवर्ती को ब्रेन स्टोक्र, अस्पताल में भर्ती कराया, जानिए ताजा अपडेट



पद्म भूषण पुरस्कार 2024 से सम्मानित जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के गया था। अब हॉस्पिटल ने एक्टर की सेहत को लेकर बयान जारी किया है, और बताया है कि उन्हें ब्रेन स्टोक्र आया था। मिथुन चक्रवर्ती अभी अस्पताल में ही हैं, और उनका इलाज चल रहा है। हॉस्पिटल ने बयान में यह भी बताया है कि अभी मिथुन चक्रवर्ती की हालत कैसी है।

अपोलो हॉस्पिटल्स ने जारी बयान में कहा, 'राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर श्री मिथुन चक्रवर्ती (73 साल) को सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, कोलकाता के इमर्जेंसी डिपार्टमेंट में लाया गया था। उन्हें दाहिनी तरफ ऊपरी और निचले अंगों में कमजोरी महसूस हो रही थी। दिमाग के MRI के अलावा जरूरी लेबोरेटरी और रेडियोलॉजी जांच की गई। पता चला कि उन्हें Ischemic Cerebrovascular Accident (Stroke) आया था। अभी वह पूरी तरह से होश में हैं, और सॉफ्ट डाइट पर हैं।' बयान में बताया गया है कि मिथुन चक्रवर्ती को कार्डियोलॉजिस्ट, एक गेस्ट्रोएंटरोलॉजिस्ट और एक न्यूरोफिजिशियन भी देख रहे हैं।

हाल ही में पद्म भूषण से सम्मानित हुए मिथुन

जानकारी हो कि मिथुन चक्रवर्ती कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म 'शास्त्री' की शूटिंग के लिए कोलकाता में हैं। हाल ही में, मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण पुरस्कार 2024 से सम्मानित किया गया है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे नमाशी द्वारा साझा किए गए एक बयान के माध्यम से अपनी खुशी और आभार व्यक्त किया और अपनी पूरी यात्रा में उनका समर्थन करने के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ