नाथूसरी चौपटा पंचायत समिति के वाइस चेयरमैन मांगेराम पूनियां ने खेड़ी में जरूरतमंद कन्याओं की शादी में दिया 3100 रुपए का सहयोग,

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नाथूसरी चौपटा पंचायत समिति के वाइस चेयरमैन मांगेराम पूनियां ने खेड़ी में जरूरतमंद कन्याओं की शादी में दिया 3100 रुपए का सहयोग,

कप्तान मीनू बैनीवाल की समाज सेवा से प्रेरित होकर जरूरतमंदों की सहायता कर रहे हैं  मांगेराम पुनियां    

 




चौपटा। समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल द्वारा  लगातार करवाए जा रहे समाज हित के कार्यों से लोगों को प्रेरणा मिल रही है। इसी से प्रेरित होकर पैंतालिसा क्षेत्र के लोग जरूरतमंदों की सहायता और समाजसेवा में अपना सहयोग दे रहे हैं इसी कड़ी में   गांव खेड़ी  में नाथूसरी चौपटा पंचायत समिति के वाइस चेयरमैन मांगे राम पुनियां ने जरूरतमंद कन्याओं की शादी में सहायता स्वरूप 3100 रुपए का शगुन दिया  है। 




यह जानकारी देते हुए सुग्रीव पुनिया ने बताया कि गांव खेड़ी निवासी लाला राम की दो बेटियों की शादी में नाथूसरी चौपटा पंचायत समिति के वाइस चेयरमैन मांगे राम पुनियां ने सहायता स्वरूप 3100 रुपए की शगुन राशि भेंट की। वाईस चेयरमैन मांगेराम पुनियां ने कहा कि समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल द्वारा समाज में भलाई के कार्य करवाए जा रहे हैं। जिनसे प्रेरणा लेकर क्षेत्र के युवा  खेलोंशिक्षासमाजसेवा आदि में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं ‌।



 इसी के तहत जरूरतमंद कन्याओं की शादी में शगुन दिया है। इस अवसर पर देवीलाल मांजू, वीरभान शर्मा, पूर्व सरपंच जगदीश ज्याणी, विनोद सहु, राकेश बुडानिया, सहित कई लोग मौजूद रहे।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ