Sirsa news पुलिस ने 4 लूटेरे पकड़े, जानिए कहां कहां दिया लूट की घटनाओं को अंजाम

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Sirsa news पुलिस ने 4 लूटेरे पकड़े, जानिए कहां कहां दिया लूट की घटनाओं को अंजाम







Sirsa news जिला की डिंग थाना पुलिस ने एक अंतर राज्य अपराधिक गैंग का फर्दाफाश करते हुए चार युवकों को पकड़ा 


डिंग थाना के जोधकां मोड़ क्षेत्र से लूट की योजना बनाते एक अवैध पिस्तौल,तीन कापे तथा दो मोटरसाइकिलों के साथ काबू किया है । 


विस्तृत जानकारी 
इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए डिंग थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया की पक़डे गए अरोपियों की पहचान शिव कुमार पुत्र बलंवत सिंह,निवासी माधोसिंघाना,करतार सिंह उर्फ गुरजंट सिंह पुत्र महेंद्र सिंह निवासी पट्टी पंजाब,रोहित पुत्र जसबंत सिंह निवासी बेगू, सिरसा व विनोद पुत्र सोहन लाल निवासी संगरसाधा के रुप में हुई है । उन्होने बताया की डिंग थाना की एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान डिंग क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस पार्टी को सुचना मिली की कुछ लोग हथियारों से लैस होकर जोधकां मोड़ क्षेत्र मे आने जाने वाले लोगों को लुटने का प्रयास कर रहे है । इस सुचना को पुलिस टीम ने उक्त स्थान पर दबिश देकर चारों आरोपियों को हथियारों व मोटर साइकिलों के साथ काबू कर लिया । इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ डिंग थाना में विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई  । डिंग थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवकों ने पूछताछ के दौरान पंजाब के बठिंडा, जिला सिरसा के ऐलनाबाद,नाथूसरी चौपटा थाना क्षेत्र के गांव अरनियांवाली व डिंग थाना के गांव फुलकां तथा सदर थाना क्षेत्र के गांव भरोखां के एरिया में हुई छीना झपटी व लूटपाट की  पांच वारदातों को कबूल किया है ।  काबू किए गए आरोपियों ने 10 दिन पूर्व पंजाब के बठिंडा क्षेत्र में एक बस कंडेक्टर का बैग लूटा था । बीती 20 जनवरी को आरोपियों ने ऐलनाबाद क्षेत्र में एक व्यक्ति से मोटरसाइकिल,अरनियांवाली रोड़ से एक व्यक्ति से मोबाइल फोन व नगदी, गांव फुलकां क्षेत्र से एक व्यक्ति से मोटरसाइकिल व मोबाइल जबकि बीती 22 जनवरी को गांव भरोखां क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति से उसका उसका पिट्ठू बैग छीना था ।



 डिंग थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के दौरान अन्य अपराधिक वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से इंकार नही किया जा सकता ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ