Divya Pahuja Case :पीठ पर बने टैटू से दिव्या पाहुजा की बहन नैना पाहुजा ने शव की पहचान की

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Divya Pahuja Case :पीठ पर बने टैटू से दिव्या पाहुजा की बहन नैना पाहुजा ने शव की पहचान की

 


Divya Pahuja Case: दिव्या पाहुजा की लाश हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना क्षेत्र की नहर में कूदनी हेड में फंसी मिली । पीठ पर बने टैटू से दिव्या पाहुजा की बहन नैना पाहुजा ने शव की पहचान की।

 

 


दिव्या पाहुजा (Divya Pahuja) हत्याकांड में पुलिस ने होटल के मालिक अभिजीत सिंह के पीएसओ प्रवेश को गिरफ्तार कर लिया है । इस हत्याकांड में यह सातवीं गिरफ्तारी हुई है। 


प्रवेश हरियाणा के रोहतक का निवासी है और इस पर पहले से कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। अभिजीत को हथियार की सप्लाई करता था। पुलिस ने उसके निशान देही पर अभिजीत के कब्जे पर से अन्य हथियार बरामद किए। प्रवेश रोहतक के किल्हौड़ गांव सदर थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

 


नहर में मिली डेड बॉडी

दिव्या पाहुजा  (Divya Pahuja) का शव शनिवार को हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना इलाके की नहर में कूदनी हेड में फंसा मिला है। पीठ पर बने टैटू से दिव्या पाहुजा की बहन नैना पाहुजा ने शव की पहचान की है। गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) के डीसीपी क्राइम विजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है।




पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि दिव्या के शव को ठिकाने लगाने के बाद बलराज गिल और रवि बंगा बस से जयपुर होते हुए उदयपुर गए थे। उदयपुर से बस से कानपुर पहुंचे और वहां से ट्रेन पकड़कर कोलकाता पहुंचे। जिस स्थान पर दिव्या के शव को ठिकाने पर लगाया था, वहां से करीब 140 किलोमीटर दूर डेड बॉडी मिली है।



पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार अभिजीत का साथी आरोपी बलराज गिल (Balraj Gill) की निशानदेही पर ही डिस्ट्रीब्यूटर के पास पानी बंद होने पर सफलता मिली है। यह नहर पंजाब के भाखड़ा से निकलती है। पुलिस शव का डीएनए टेस्ट करा सकती है। बता दें कि बलराज ही वो शख्स था जो दिव्या की लाश को कार में डालकर ठिकाने लगाने के लिए दो जनवरी को गुरुग्राम से फरार हुआ था। इसके साथ एक अन्य साथी रवि बंगा भी धरा गया था। ये दोनों देश छोड़कर बैंकॉक जाने की फिराक में थे।



दो जनवरी को गुरुग्राम के द सिटी पॉइंट होटल के रूम नंबर 111 में मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर मर्डर किया गया था। होटल के मालिक अभिजीत सिंह ने इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी अभिजीत ने दिव्या पाहुजा की हत्या करने के बाद होटल में साफ-सफाई और रिसेप्शन का काम करने वाले हेमराज व ओम प्रकाश के साथ मिलकर उसके शव को अपनी बीएमडब्ल्यू कार में रखवाया। इस काम को करने के लिए आरोपी ने दोनों कर्मचारियों को करीब 10 लाख रुपये देने का लालच दिया था।

कौन थी मॉडल दिव्या?

गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली दिव्या पाहुजा छोटे मोटे मॉडलिंग के काम भी करती थी। गुरुग्राम के गांव गाड़ौली निवासी गैंगस्टर संदीप गाड़ौली (Sandeep Gadoli) की वह कथित गर्लफ्रेंड थी। संदीप गाडौली का गुरुग्राम पुलिस ने वर्ष 2016 में मुंबई में एनकाउंटर किया था। हालांकि इस एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए दिव्या पाहुजा और संदीप गाडौली की मां ने गुरुग्राम पुलिस के पांच कर्मचारियों के खिलाफ संदीप की हत्या का केस दर्ज कराया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ