Britney spears सुनहरे बालों वाली सुंदरी ब्रिटनी स्पीयर्स की क्या है कमजोरी?

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Britney spears सुनहरे बालों वाली सुंदरी ब्रिटनी स्पीयर्स की क्या है कमजोरी?

 


लॉस एंजिलिस Britney spears : हर किसी में कोई न कोई कमी जरूर होती है कोई अपनी कमजोरी को छुपा लेता है कोई उजागर कर देता है. आज हम आपको पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स द्वारा बताई गई अपनी कमजोरी को बता रहे हैं, ब्रिटनी स्पीयर्स खाने को अपनी कमजोरीमानती हैं। 



43 वर्षीय गायिका-गीतकार ने एक नए इंस्टाग्राम पोस्ट में भोजन के प्रति अपने जुनून के बारे में बताया है। ब्रिटनी ने लिखा, “खाना मेरी कमजोरी है। मैं इसे स्वीकार करूंगी।फीमेल फर्स्ट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, सुनहरे बालों वाली सुंदरी ने अपने भोजन के इतिहास पर भी प्रकाश डाला, यह स्वीकार करते हुए कि वह हमेशा एक जुनूनी खाने वालीरही है।

 

ब्रिटनी ने अपनी जानकारी सांझा करते हुए बताया की  जब मैं छोटी थी और अपनी मां के साथ रेस्तरां जाती थी, तो वह या तो कहती थीं अभी भी बैठोया तुम बहुत तेजी से खा रहे हो, कृपया धीरे-धीरे खाओ।मुझे दोपहर के भोजन के समय याद है, हालांकि सभी का भोजन अभी भी वहाँ था, जब मेरा भोजन 2 सेकंड में ख़त्म हो गया था।इसके बावजूद ब्रिटनी के वजन में ज्यादा उतार-चढ़ाव नहीं होता।


उसने समझाया: मैं आमतौर पर स्केल पर 135 की हूंयह मेरा सामान्य वजन है। खैर यह मेरे लिए अच्छा है। मैं 125128 की होना चाहती हूं लेकिन अब जब यह ब्लेज़ कॉफी प्लेस खुल गया है तो शायद मैं 140 की हो जाऊंगी!!! लानत है (sic)फीमेल फर्स्ट यूके के अनुसार, ब्रिटनी पिछले साल सैम असगरी से अलग हो गईं, और उन्होंने स्वीकार किया कि निजी प्रशिक्षक स्वस्थ जीवन के रहस्यों को जानते थे।

 

2022 में सैम से शादी करने वाली पुरस्कार विजेता गायिका ने कहा: मेरे पूर्व पति एक प्रशिक्षक थे इसलिए वह स्वस्थ रहने के लिए कई अलग-अलग तरीके जानते थे। भोजन के साथ मुझे लगता है कि यह अजीब है!!! समय महत्वपूर्ण है



सोचो (sic)ब्रिटनी और सैम पिछले साल अलग हो गए, और गायिका ने बाद में सोशल मीडिया पर स्वीकार किया कि वह उनके ब्रेक-अप से थोड़ी हैरानथीं। ब्रिटनी ने इंस्टाग्राम पर लिखा: जैसा कि हर कोई जानता है, हेसाम और मैं अब साथ नहीं हैं, किसी के साथ रहने के लिए छह साल का लंबा समय होता है, इसलिए मैं थोड़ा हैरान हूं लेकिनमैं यहां इसका कारण बताने के लिए नहीं हूं क्योंकि ईमानदारी से कहूं तो यह किसी का नहीं है।व्यवसाय। लेकिन, ईमानदारी से कहूँ तो, मैं अब और दर्द नहीं सह सकता।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ