सरपंच संतोष बैनीवाल ने किया गिगोरानी में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सरपंच संतोष बैनीवाल ने किया गिगोरानी में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ



खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन से बढ़ता है आपसी भाईचारा : सरपंच संतोष बैनीवाल


चोपटा। खंड के गांव की गीगोरानी में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हरियाणा प्रदेश सरपंच संगठन की उपाध्यक्ष संतोष बैनीवाल ने  किया। क्रिकेट प्रतियोगिता में हरियाणा तथा राजस्थान के करीब 50 गांवों की टीम में भाग ले रही है। 


प्रतियोगिता का शुभारंभ संतोष बैनीवाल ने बल्लेबाजी कर किया। क्रिकेट प्रतियोगिता शुभारंभ अवसर पर गिगोरानी के सरपंच संदीप बैनीवाल ने मुख्य अतिथि संतोष बैनीवाल का स्वागत किया। प्रतियोगिता का पहला मैच रूपावास और रंगड़ी की टीमों के बीच खेला गया जिसमें रूपावास की टीम ने रंगड़ी को हराया। 



शुभारंभ अवसर पर संतोष बैनीवाल ने कहा कि खेल प्रतियोगिताओं से आपसी भाईचारा बढ़ता है और अनुशासन के साथ खेल-खेल की भावना से खेलना चाहिए। उन्होंने कहा कि युवा खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर अपने गांव, क्षेत्र और देश, प्रदेश का नाम रोशन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि खेलों में हार जीत कोई मायने नहीं रखती। 


खेल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना ही सबसे बड़ी जीत होती है उन्होंने कहा कि प्रत्येक खिलाड़ी को एक लक्ष्य निर्धारित कर लेना चाहिए कि एक व्यक्ति का नशा छुड़ाएंगे तो यही बहुत बड़ी जीत होती है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भाग लेना जरूरी है। जिससे व्यक्ति का शारीरिक, मानसिक विकास होता है। इस मौके पर क्रिकेट खिलाड़ी व ग्रामीण मौजूद रहे।
फोटो। गांव गीगोरानी में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ करती सरपंच संतोष बैनीवाल

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ