Big breaking चौपटा में पानी निकासी की समस्या का निकाला हल, समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल के आश्वासन के बाद 14 दिन से चल रहा धरना समाप्त

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Big breaking चौपटा में पानी निकासी की समस्या का निकाला हल, समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल के आश्वासन के बाद 14 दिन से चल रहा धरना समाप्त



चौपटा के चौधरी देवीलाल चौक में चौपटा वासी 14 दिन से दे रहे थे धरना

Big breaking चौपटा : चौधरी देवीलाल चौक में चौपटा के अंदर पानी निकासी की मांग को लेकर 14 दिन से सोमवार को धरना दिया। समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने चौपटा में पानी निकासी का उचित प्रबंधन करवाने का आश्वासन दिया। समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल के आश्वासन पर चौपटा वासियों ने शाम को धरना समाप्त कर दिया। 


शिव मंदिर धर्मशाला में सोमवार शाम को समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल पहुंचे। इसके बाद दुकानदारों ने मांग की सड़क पुनर्निर्माण से पहले गंदे पानी निकासी की व्यवस्था की जाए। 


पूर्ण दास महाराज, पूर्व पंचायत समिति सदस्य सतबीर सहारण, पूर्ण सरपंच रणजीत कासनियाँ, पूर्व प्रधान लालचंद सोनी, पंच प्रेम कुमार महता ने कहा कि दुकानों व घरों के गंदे पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की जा रही। इसके लिए रोड पुनर्निर्माण से पहले गंदे पानी निकासी की व्यवस्था करनी चाहिए।


उन्होंने कहा कि पानी निकासी की समस्या चौपटा में 10 वर्ष से बनी हुई है और जब भी रोड का निर्माण किया जाता है रोड पर पानी एकत्रित होने से सड़क टूट जाती है। जिससे लोगों और राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।



समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने आश्वासन देते हुए कहा कि चौपटा में पानी के निकासी के उचित प्रबंध किए जाएंगे। जिससे किसी प्रकार की आने वाले समय में कोई परेशानी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि चौपटा में विकास के लिए कार्य किए जाएंगे। इसके लिए जगह जगह सोलर लाइट लगाने का कार्य किया जाएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ