Film Dunki प्रथम दिन तोड़ सकती है सारे रिकॉर्ड, जाने पहले दिन कितना कमा सकती है डंकी ?

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Film Dunki प्रथम दिन तोड़ सकती है सारे रिकॉर्ड, जाने पहले दिन कितना कमा सकती है डंकी ?

 


मनोरंजन

अभिनेता शाहरुख खान की डंकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस भी सिनेमाघरों में पहुंचने की तैयारी करने लगे हैं. 



अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या डंकी शाहरुख की पिछली दो बड़ी ब्लॉकबस्टर का रिकॉर्ड तोड़ पाती है. बता दें कि एडवांस बुकिंग के मामले में भी 'डंकी'  खूब पैसे बटोर रही हैं.



शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म डंकी” 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसी के साथ फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस की एक्साइटमेंट आसमान पर है. 



क्रिसमस के मौके पर शाहरुख खान का ये गिफ्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं, रिलीज के पहले ही इस फिल्म का क्रेज सारी दुनिया में देखने को मिल रहा है. एडवांस बुकिंग को देखते हुए लग रहा है कि जवान और पठान की तरह डंकी भी रिकॉर्ड तोड़ परफॉर्मेंस कर सकती है.




एडवांस बुकिंग के मामले में डंकी काफी पैसे बटोर रही है.

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, ओपनिंग डे पर डंकी 16 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के प्रीडिक्शन की बात करें तो रिलीज के साथ ही डंकी 40 से 45 करोड़ की कमाई कर सकती है.

 



पहले दिन कितना कमा सकती है डंकी

गौरतलब है की ओपनिंग डे पर शाहरुख खान की फिल्म जवानने 75 करोड़ रुपए के साथ खाता खोला था. इसी के साथ इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया था. वहीं, फ़िल्म पठान ने पहले दिन भारत में 55 करोड़ रुपए के शानदार आंकड़े के साथ ओपनिंग की थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या डंकी भी इस दौड़ में आगे निकलती है या फिर इन फिल्मों के रिकॉर्ड तक पहुंच पाएगी ?




शाहरुख की बड़ी फिल्म है Dunki

शाहरुख की इस साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म डंकी को लेकर हर कोई अपने प्रीडिक्शन रख रहा है. ट्रेड एनालिस्ट ने Dunki की ऐतिहासिक शुरुआत का दावा किया है. वहीं, फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने भी अपने करियर में कभी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है. बता दें कि शाहरुख की तीनों फिल्मों में डंकी का बजट सबसे कम है. यह फिल्म 120 करोड़ के बजट में बनी है. वहीं, फ़िल्म  जवान 300  और फ़िल्म पठान पर प्रोड्यूसर्स ने 225 करोड़ रुपए लगाए थे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ