राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नाथूसरी कलां में छात्रा योगमाया को किया सम्मानित

Advertisement

6/recent/ticker-posts

राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नाथूसरी कलां में छात्रा योगमाया को किया सम्मानित



योगमाया ने सोलो डांस में प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त किया, नाथूसरी कलां स्कूल में किया सम्मानित 


चौपटा। राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नाथूसरी कला में राज्य स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली छात्रों को सम्मानित किया गया। विद्यालय की छात्रा योगमाया ने सोलो डांस में राज्य भर में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है। इसी प्रकार जूनियर ग्रुप डांस में विद्यालय की छात्राओं का बेहतरीन प्रदर्शन रहा।


इसी उपलक्ष्य में विद्यालय में सम्मान समारोह का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्राचार्य सतवीर सिंह ढिढारिया ने कहा कि भारतीय संस्कृति, जिसे अक्सर कई संस्कृतियों के संयोजन के रूप में जाना जाता है, एक ऐसे इतिहास से प्रभावित रही है जो कई सहस्राब्दी पुराना है, जिसकी शुरुआत सिंधु घाटी सभ्यता और अन्य प्रारंभिक सांस्कृतिक क्षेत्रों से हुई है।



भारतीय संस्कृति के कई तत्वों, जैसे कि भारतीय धर्म , गणित , दर्शन , व्यंजन , भाषाओं आदि में भारतीय संस्कृति की अपनी अमिट पहचान है शिक्षा के साथ-साथ विरासत को बचाए रखना भी हमारा परम कर्तव्य है विद्यालय प्रवक्ता दलबीर सिंह ने बताया कि आज के सम्मान समारोह में राज्य स्तर  पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली छात्रों को विशेष रूप से सम्मानित किया गया। 


इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि जगतपाल कासनियां और ब्लॉक समिति मेंबर पवन गहलोत ने छात्राओं को शुभकामनाएं दी। और कहा कि क्षेत्र के लिए  गर्व का विषय है कि हमारी बेटियां हरियाणा स्तर पर अपने गांव और स्कूल का नाम रोशन कर रही है । उन्होंने सभी स्टाफ सदस्यों तथा कल्चरल टीम के इंचार्ज  सुलक्षणा और राजेश लाखलान को भी इस उपलब्धि पर बधाई दी। 




म्यूजिक इंचार्ज हिमांशु और मनोज का भी धन्यवाद किया। इस अवसर एसएमसी सदस्य पवन बैनीवाल, सुनील कुमार, कालूराम भडिया, राधा देवी, प्रवक्ता सतवीर सिंह, रितु रानी, गीता रानी, अजय पाल, रामनिवास शास्त्री, बिशन लाल पीटीआई,ऋतु शर्मा, संदीप कुमार, सुमन रानी, विद्यालय हेड  गर्ल पार्वती, अंतिमा वॉइस हेड गर्ल ,सहित विद्यालय का स्टाफ और छात्राएं  उपस्थिति रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ