नवविवाहिता ने पति को दिए दो ऑप्शन. या तो अनलिमिटेड डाटा वाला रिचार्च कराओ या सास से कहो कि फोन को हाथ ना लगाए।

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नवविवाहिता ने पति को दिए दो ऑप्शन. या तो अनलिमिटेड डाटा वाला रिचार्च कराओ या सास से कहो कि फोन को हाथ ना लगाए।



अजब गजब न्यूज़ :  आपने सास-बहू के बीच विवाद के कई किस्से सुने होंगे परन्तु यह मामला बिल्कुल अलग है। यहां ना तो काम करने को लेकर विवाद है और ना ही सुबह जल्दी उठने को लेकर, यहां विवाद है मोबाइल फोन के इंटरनेट डाटा को लेकर। पति दिनभर काम करके घर लौटता है तो पत्नी मोबाइल फोन के रिचार्ज को लेकर झगड़ा करती है। 



झगड़े की वजह पूछने पर पत्नी बताती है कि सास ने दिनभर में मोबाइल फोन का डाटा खत्म कर दिया। अब रात में पत्नी को फोन चलाना है तो फोन में डाटा नहीं है। यह विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस थाने के द्वार तक पहुंच गया। पहले मामला यहीं तक सीमित रहा लेकिन बाद में इसी बात को लेकर सास- बहू के बीच झगड़े बढ़ते चले गए। बात यहां तक पहुंच गई कि विवाहिता ने अलग रहने की मांग कर दी। 


नवविवाहिता ने अब पति को दो ऑप्शन दिए हैं या तो अनलिमिटेड डाटा वाला रिचार्च कराओ या सास कहो कि फोन को हाथ ना लगाए। लड़का अपनी मां से अलग नहीं होना चाहता। पुलिस ने जब पूछा कि विवाद किस बात को लेकर है तो पता चला कि विवाद की असली वजह मोबाइल फोन है। 



अधिकांश मामलों की तरह यहां भी पुलिस को लगा कि बहू अपने घर बात करती होगी जो सास को पसंद नहीं होगा लेकिन जब विवाद की वजह पूछी गई तो जवाब जानकर पुलिस भी हैरान रह गई।


नवविवाहिता ने बताया कि दिनभर पति बाहर रहते हैं। वो मोबाइल फोन इसलिए नहीं चलाती ताकि डाटा बचा रहे। रात में सोते समय उसे मोबाइल फोन में डाटा चाहिए होता है लेकिन जब वह रात में फोन देखती है तो डाटा खत्म मिलता है। हर रोज यही हो रहा है।


सास दिनभर में रील और शार्ट वीडियो देखकर सारा डाटा खत्म कर देती हेै। पति का कहना है कि वो घर में वाइफाई नहीं लगवा सकता है।



विवाद पारिवारिक होने की वजह से हम इस परिवार की पहचान को सार्वजनिक नहीं कर रहे लेकिन यह दंपति एक शहर का ही रहने वाला है। लड़का के साथ मां अकेली रहती है। 



ऐसे में वह पत्नी को मां से अलग नहीं रख सकता। फिलहाल पुलिस ने सास को समझा दिया है कि वह विवाद ना होने दें। पुलिस के सामने सास ने कहा है कि वह अब मोबाइल फोन नहीं चलाएगी। बहू अब दिन में अगर सास को फोन देगी भी तो डाटा बंद रखेगी।  

               

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ