भादरा के नवनिर्वाचित विधायक संजीव बैनीवाल का गांव तरकांवाली में समाजसेवी मीनू बैनीवाल के आवास पर जोरदार स्वागत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

भादरा के नवनिर्वाचित विधायक संजीव बैनीवाल का गांव तरकांवाली में समाजसेवी मीनू बैनीवाल के आवास पर जोरदार स्वागत



भादरा के नवनिर्वाचित विधायक संजीव बैनीवाल का गांव तरकांवाली में समाजसेवी मीनू बैनीवाल के आवास पर जोरदार स्वागत 


चौपटा - राजस्थान भादरा के नवनिर्वाचित विधायक संजीव बैनीवाल का सोमवार को तरकांवाली गांव में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल के आवास पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इससे पहले गांव में पहुंचने पर विधायक संजीव बैनीवाल पर फूलों की बरसात कर गर्मजोशी से स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान कप्तान मीनू बैनीवाल व टीम के सदस्यों ने सम्मानित किया। बता दें कि समाजसेवी कप्तान मीून बैनीवाल ने संजीव बैनीवाल के पक्ष में प्रचार किया था.  संजीव बैनीवाल ने मात्र 1160 वोटों से  जीत हासिल की है।


समाजसेवी कप्तान ने कायम किया भाईचारा : संजीव बैनीवाल
सम्मान समारोह में पहुंचे भादरा के विधायक संजीव बैनीवाल ने कहा कि समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने भादरा व ऐलनाबाद क्षेत्र में अनेकों विकास कार्य करवा कर भाईचारे की मिसाल कायम की है। इस भाईचारे को आने वाले समय में कायम रखा जाएगा। मुझे खुशी है कि भादरा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के दौरान कप्तान मीनू बैनीवाल टीम ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया। टीम कप्तान का इस जीत में अहम भूमिका रही है। इस चुनाव की तस्वीर टीम ने बदल दी। मैं जिस भी गांव में जाता था, कप्तान मीनू बैनीवाल की टीम हाजिर मिलती थी।


विधायक संजीव बैनीवाल ने कहा कि समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने भादरा के गांव गांव में जाकर मेरी मदद की। इसके लिए हमेशा मैं ऋणी रहूंगा। आने वाले समय में हमारा भाईचारा कायम रहेगा। जब कप्तान मीनू बैनीवाल भादरा के गांव में गये तो भादरा के प्रत्याशी बलवान पूनिया ने कहा था कि एक मोटा सा आदमी हरियाणा से आया है। अब उसे यह मोटा सा आदमी उसको जिंदगी भर याद रहेगा।



ऐलनाबाद व भादरा की दोस्ती है
समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने इस दौरान कहा कि भादरा व ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र की दोस्ती है। दोनों हलके एक दूसरे के पास है। कोई भी कार्य हो, संजीव बैनीवाल हमेशा करेंगे। आपकी हर समस्या का हल करेंगे। चुनावी बातों को छोड़कर सभी मिलकर रहे। अब एक नई शुरूआत करें। भादरा के गांव गांव में लाईब्रेरी खोलने का कार्य किया जाएगा। जिससे बच्चे पढ़कर फायदा ले सके। हम नई शुरूआत करेेंगे, शिक्षा को बढ़ावा दिया जाएगा। जल्द ही हमें संजीव बैनीवाल खुशी की खबर देंगे। भादरा का कोई भी साथी आएगा, उनका दिल खोलकर स्वागत करेंगे। इस अवसर पर भाजपा किसान सेल के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह मांडी, जिला पार्षद नंदलाल बैनीवाल, पंचायत समिति के चेयरमैन सूरजभान बूमरा, बलराम कासनियां, मांगेराम पूनिया, भरत सिंह बिरड़ा, श्रवण डूडी, सतगुरू धालीवाल, प्रदीप बैनीवाल, राजबीर मंडा व अन्य गणमान्य व्यक्तिमौजूद रहे।



इसलिए है चर्चा में कप्तान मीनू बैनीवाल

समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल को लेकर राजस्थान में काफी चर्चा है। चर्चा इसलिए है कि कप्तान मीनू बैनीवाल ने राजस्थान के भादरा विधानसभा सीट को भाजपा प्रत्याशी संजीव बैनीवाल को जीतने के लिए अहम भूमिका ही नहीं निभाई। उन्होंने चुनाव का पूरा पासा ही पलट दिया। यानि कप्तान मीनू बैनीवाल गेमचेंजर साबित हुए हैं। 


आपको बता दें कि संजीव बैनीवाल ने कड़े मुकाबले में बलवान पूनिया को 1161 वोट से हराकर जीत मिली। संजीव को 101322 वोट मिले, जबकि बलवान पुनिया को 100161 वोट मिले।चुनाव को लेकर कप्तान मीनू बैनीवाल ने भादरा विधानसभा क्षेत्र के अनेकों गांवों का दौरा किया। भादरा में कप्तान की बदौलत ही संजीव बैनीवाल विजय रथ पर सवार होकर विधानसभा में पहुंचे हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ