पति-पत्नी का प्रेम बना मिसाल, बीमार पति की मौत की सुनते ही पत्नी के भी निकल गए प्राण

Advertisement

6/recent/ticker-posts

पति-पत्नी का प्रेम बना मिसाल, बीमार पति की मौत की सुनते ही पत्नी के भी निकल गए प्राण

 


बीमार पति की मौत की सूचना मिलते ही पत्नी के की भी जान निकल गई। पतिपत्नी दोनों ने एक साथ संसार से विदाई ली तो पूरे मोहल्ले की आंखें नम हो गईं। अजब गजब 


 कई दिनों ससे अस्पताल में भर्ती पति की तबीयत में हुई थोड़ी सी सुधार के बाद अचानक फिर से हालत बिगड़ और मौत हो गई। पति के मरने की खबर जैसे ही पत्नी को मिली तो उनकी भी सासें थम गईं। husband wife died togather



दरअसल मथुरा जिले के छाता कस्बे में पति-पत्नी के बीच प्रेम मिसाल बन गया। बीमार पति की मौत की खबर मिलते ही पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। एक साथ दो मौतों से परिवार में कोहराम मच गया।

 


अस्पताल से मिलने वाली थी छुट्टी लेकिन..

राधारानी गली निवासी राजेश हलवाई की थोड़े दिन पहले अचानक से तबीयत खराब हुई थी। परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी तबीयत में थोड़ा बहुत सुधार दिखाई दे रहा था। सोमवार को हॉस्पिटल से छुट्टी होने वाली थी। पति के घर आने की खबर से पत्नी सुंदरी बाला खुश थीं। 


अचानक से सुबह अस्पताल से छुट्टी होने से ठीक पहले तीन बजे उनकी मृत्यु की खबर मिलती है। पति की मौत की खबर सुनने के एक घंटे बाद लगभग चार बजे पत्नी सुंदरी बाला का ब्लड प्रेशर हाई हुआ और उन्होंने भी प्राण त्याग दिया।



पति-पत्नी की एक साथ मौत से पूरे मोहल्ले में मातम छाया हुआ है। लोगों का कहना है की इस क्षेत्र में यह पहला मौका है जब पति-पत्नी की चिताएं एक साथ ही एक ही स्थान पर अंत्येष्टि हुई। बड़े पुत्र भोला गुप्ता ने मां-बाप को मुखाग्नि दी। ऐसे मौके पर पूरा मोहल्ला ग़मगीन हो गया।

 

 

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ