कागदाना और कुम्हारिया में पुलिस प्रशासन टीम ने नशे के अवगुण और खेलों में भाग लेने के फायदे बताए

Advertisement

6/recent/ticker-posts

कागदाना और कुम्हारिया में पुलिस प्रशासन टीम ने नशे के अवगुण और खेलों में भाग लेने के फायदे बताए

kumharia chopta plus 


पुलिस प्रशासन टीम ने गांव कागदाना और कुम्हारिया में नशे से दूर रहकर खेलों में भाग लेने के लिए युवाओं को किया प्रेरित

sirsa news  सिरसा पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के दिशा निर्देशानुसार नशा विरोधी अभियान के तहत पुलिस प्रशासन की टीम ने गांव कागदाना और कुम्हारिया में युवाओं व बच्चों को नशे से दूर रहकर खेलों से जुड़ने के लिए प्रेरित किया। इसके साथ ही साईबर ठगी से बचने के लिए भी विस्तार से बताया। 



पुलिस प्रशासन की टीम द्वारा आयोजित अभियान में श्री बालाजी स्कूल कागदाना, राजकीय कन्या विद्यालय कागदाना और गांव कुम्हारिया में 450 बच्चों व युवाओं ने कबड्डी,खो-खो, लॉन्ग जंप, एडवांचर, वालीबाल क्रिकेट जिम और एथलीट खेलों में भाग लिया । 



नशा विरोधी अभियान के चलते नशे से दूर और खेलों से बच्चों को जोड़ने के लिए पुलिस प्रशासन की खेल टीम में सुनील कुमार,महेंद्र कुमार,अजय, गगन दीप, संदीप ने बताया की गांव गांव में जाकर युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया जा रहा है इसी के तहत गांव कागदाना के श्री बालाजी स्कूल, राजकीय कन्या विद्यालय में बच्चों को नशे के अवगुण बताए गए और खेलों में भाग लेने  के फायदे बताए गए। 



इन्होंने बताया कि नशे से दूर रहकर खेलों में भाग लेने से शारीरिक और मानसिक विकास होता है तथा खेलों में करियर भी बनाया जा सकता है। गांव कुम्हारिया में पुलिस प्रशासन टीम ने वॉलीबॉल खिलाड़ियों जिम में प्रैक्टिस प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात कर उन्हें खेलों के लिए प्रेरित किया।



 इसके साथ ही  साईबर ठगों से बचने के उपाय बताए। इस मौके पर पुलिस प्रशासन टीम ने खिलाड़ियों को आवश्यक खेल सामग्री भी मुहैया करवाई। इस अवसर  पर करीब 450 युवाओं व बच्चों ने अभियान में भाग लिया। और लोगों को नशे से दूर रहकर खेलों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ