भरवाना की बेटी स्नेहा की ईमानदारी की हरियाणा राजस्थान में हो रही सराहना, गोगामेड़ी में करनाल की महिला का गिरा सोने का लाकेट वापिस लौटाया

Advertisement

6/recent/ticker-posts

भरवाना की बेटी स्नेहा की ईमानदारी की हरियाणा राजस्थान में हो रही सराहना, गोगामेड़ी में करनाल की महिला का गिरा सोने का लाकेट वापिस लौटाया

ईमानदारी अभी जिंदा है , करनाल की महिला का गिरा लॉकेट लौटाया वापिस



 
राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के गाँव भरवाना की नन्ही बेटी स्नेहा की ईमानदारी की सराहना हरियाणा व राजस्थान में हो रही है. 


स्नेहा को गोगामेड़ी में एक सोने का लोकेट मिला आज लोकेट को असली मालिक तक पंहुचा कर ईमानदारी का परिचय दिया. जानकारी के अनुसार  बीती 20 दिसम्बर 2023 को गोगामेड़ी के नजदीकी गाँव भरवाना निवासी छोटी सी बच्ची स्नेहा पुनिया अपने परिवारजनों के साथ गोगामेड़ी मंदिर में धोक लगाने गई थी. 


तब इस नन्ही बच्ची को वंहा किसी श्रद्धालु का गिरा हुआ सोने का लॉकेट मिला । स्नेहा पुनिया नाम की इस बच्ची ने यह लॉकेट अपने घरवालों को दिया । इसके बाद स्नेहा के पिता भीम सिंह पुनिया व परिवारजनों को मंदिर में पूछताछ करने व सोशल मीडिया पर से जानकारी मिली कि यह लॉकेट करनाल जिले की असन्ध तहसील के गांव पाढ़ा निवासी अंकित व दीपक पुनिया पुत्र श्री रामपाल पुनिया के परिजनों का है । 20 दिसम्बर को करनाल के श्रद्धालु जब गोगामेड़ी मंदिर में धोक लगाने आए तब इनका यह सोने का लॉकेट गिर गया था। 


आज करनाल से अंकित ओर दीपक ने भरवाना पहुंच स्नेहा ओर उनके परिजनों से अपना लॉकेट लिया व बेटी स्नेहा ओर उनके पिता भीमसिंह पुनिया व परिजनों का आभार धन्यवाद ज्ञापित किया । 


बिटिया स्नेहा का लॉकेट लौटाने पर अंकित ओर दीपक ने शाल ओर नगद पारितोषिक भेंट कर ईमानदारी के लिए स्पेशल आभार व्यक्त किया । लोकेट के असली मालिक का पता लगाने का लिए भरवाना निवासी राधे श्याम कस्वां व साहब राम कस्वां ने सोशल मिडिया के माध्यम से काफी प्रचार किया. 





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ