कागदाना में युवा कांग्रेस नेता संदीप बैनीवाल जाखोदिया की पहचान बना गई रैली, भीड़ देखकर गदगद हुए दीपेंद्र हुड्डा

Advertisement

6/recent/ticker-posts

कागदाना में युवा कांग्रेस नेता संदीप बैनीवाल जाखोदिया की पहचान बना गई रैली, भीड़ देखकर गदगद हुए दीपेंद्र हुड्डा




सांसद दीपेंद्र हुड्डा आगामी 24 दिसंबर को सिरसा में होने वाली  किसान-मजदूर आक्रोश रैली का न्योता देने के लिए  गांव कागदाना में रैली का आयोजन किया। 


गांव कागदाना में युवा कांग्रेस नेता संदीप बैनीवाल जाखोदिया ने किया रैली का आयोजन किया। इस रैली में भीड़ देखकर राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा गदगद हो गये। 


उन्होंने संदीप बैनीवाल की पीठ थपथपाई। इससे पहले रैली में पहुंचने पर राज्यसभा सांसद का पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल, सुमित बैनीवाल व संदीप बैनीवाल ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान कई लोग दूसरी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए।




किसान-मजदूर आक्रोश रैली का निमंत्रण देने पहुंचे राज्यसभ सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सिरसा में होने जा रही किसान-मजदूर आक्रोश रैली सरकार का घमंड तोडऩे की लड़ाई है। 


उन्होंने कहा कि भाजपा-जेजेपी में समझौता तोड़ने का अघोषित समझौता हो गया है। जनता को इनसे सावधान रहना चाहिए क्योंकि पिछले चुनाव में जमना पार का नारा देकर भाजपा के खिलाफ वोट मांगने वाले इस बार फिर वेश बदलकर जनता के पास वोट मांगने आयेंगे।


 पिछले चुनाव में भाजपा के खिलाफ वोट मांगने वाली जेजेपी ने भाजपा को जमना पार भेजने का नारा देकर सारे वोट खराब कर दिये। क्योंकि भाजपा के खिलाफ जो वोट जेजेपी को मिले, अगर वो सब कांग्रेस को मिलते तो 2019 में कांग्रेस की 61 सीट आती।


उन्होंने कहा कि जनता के मत का सौदा करने वाली जेजेपी लोगों को मूर्ख समझने की गलती न करें। क्योंकि हरियाणा की जनता को पता है कि उसके साथ बड़ा धोखा हुआ है। जेजेपी ने जनमत का सौदा कर जनता से मिले वोट बीजेपी को बेच दिया और भ्रष्टाचार की छूट का समझौता कर लिया।


 जहां तक इनेलो की बात है जेजेपी ने तो बीजेपी का समर्थन काउंटिंग के अगले दिन किया लेकिन इनेलो तो उसी दिन कर देती। इस चुनाव में हरियाणा की जनता ऐसे सौदेबाजों को करारा जवाब देगी।  

रैली को पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल, पूर्व संसदीय सचिव, प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा, पूर्व विधायक कुलबीर सिंह बैनीवाल व अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया


आने वाला समय कांग्रेस पार्टी
युवा नेता सुमित बैनीवाल व संदीप बैनीवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का होगा। कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रदेश में विकास कार्य होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ