5 राशियों के जरूरी कार्य सफल होंगे, रुका हुआ धन मिलेगा, जानिए आज का राशिफल 21 दिसम्बर 2023

Advertisement

6/recent/ticker-posts

5 राशियों के जरूरी कार्य सफल होंगे, रुका हुआ धन मिलेगा, जानिए आज का राशिफल 21 दिसम्बर 2023

 


वीरवार  21 दिसंबर 2023 को पूरे दिन सर्वार्थ सिद्धि योग रहेगा। इस शुभ योग में मिथुन और मकर समेत 5 राशियों के जरूरी कार्य सफलता के साथ पूर्ण होंगे और कहीं से रुका हुआ धन मिलने के योग भी हैं। आपको थोड़ी ही मेहनत में अधिक सफलता मिलेगी और आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी। आइए जानते हैं वीरवार  21 दिसंबर 2023 आज का आर्थिक राशिफल, today horoscope 

मेष राशि वालों के लिए धन लाभ के शुभ योग बन रहे हैं। भौतिक विकास का योग अच्छा है। शाम को कोई रुका कार्य संपन्‍न होने से आपको खुशी होगी। आपको शाम के वक्‍त मंगल कार्य में शामिल होने का मौका मिलेगा और समाज में आपका सम्‍मान बढ़ेगा। समाज में शुभ व्यय से आपकी कीर्ति बढ़ेगी। शाम तक कोई खास डील फाइनल हो जाएगी और आपको विशेष सम्मान की प्राप्ति होगी।

 

 

वृष राशि के लोगों के लिए आज लाभकारी दिन है और आपको नई योजनाओं में फायदा होगा। आपको कहीं यात्रा पर जाने या फिर घूमकर आने का मन करेगा। स्‍थान परिवर्तन से जुड़ा आपका कोई कार्य आज सफल हो सकता है। दिन के उत्तरार्द्ध में उलझनों के बावजूद आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। परिवार में मांगलिक कार्य होने से आपको हर्ष होगा। कार्यालय में भी आपके अनुकूल वातावरण बनेगा और आपके साथी भी आपका सहयोग करेंगे।

 

 

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी रचनात्मक है। जो काम आपको सबसे प्रिय है आज वही करने को मिलेगा और आपको रिलैक्स करने में मदद मिलेगी।  किसी क्रिएटिव काम को पूरा करने में आपको सफलता मिलेगी और लाभ होगा। आपका पूरा दिन इसमें लग जाएगा, लेकिन आखिर में कार्य पूर्ण होने से आपको थकान का अनुभव नहीं होगा। नई योजनाएं भी दिमाग में आएंगी और आपको सीनियर्स का हर मामले में भरपूर सहयोग प्राप्‍त होगा।

 

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी सृजनात्मक है। आपके साथी भी आपका सहयोग करेंगे। आज जो भी काम पूरे मन से पूरा करेंगे उसमें आपको लाभ होगा। आपको मेहनत का फल भी मीठा मिलेगा और उसके कार्य पूर्ण होंगे। अधूरे काम निपट जाएंगे, महत्वपूर्ण चर्चाएं पूर्ण होंगी। ऑफिस में अपने विचारों के मुताबिक माहौल बन सकता है। आपका मन कहीं आउटिंग पर जाने का मन करेगा।

 

 

सिंह राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आज का दिन आपको काफी फायदा देने वाला है। धर्म आध्यात्म के मामले में पढ़ाई लिखाई के लिए थोड़ा समय निकाल लेना ही अच्छा होगा। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों में रुकावट डालने की कोशिश करेंगे। रात का समय परिवार के लोगों के साथ अच्‍छा बीतेगा।

 

 

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ है और व्यवहार में संयम व सावधानी बरतें। आस-पास के लोगों से टकराव की नौबत न आए इस बात का ध्यान रखें। किसी शुभ मंगल कार्य की चर्चा हो सकती है। भाग्य पर भरोसा रखें और आत्मविश्वास के साथ कार्य करें। रात का समय शुभ कार्य में बीतेगा। धन के मामले में लाभ होगा।

 

 

तुला राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके कार्य सफल होंगे। आज आपके कार्य व्यवहार से जुड़े सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं। नए प्रॉजेक्‍ट पर भी कुछ काम शुरू हो सकता है। जमीन जायदाद के मामले में परिवार के लोग कुछ परेशानी पैदा कर सकते हैं और उनके साथ विवाद बढ़ सकता है। बेहतर होगा कि आप अपने काम पर फोकस करें।

 

 

वृश्चिक राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा। आज का दिन काफी अच्छ है। दिन भर लाभ के अवसर प्राप्त होंगे, इसलिए आप प्रयास करते रहें। परिवार में सुख शांति से बात होगी। नौकरी या व्यापार में कुछ नवीनता ला सकें तो आगे चलकर लाभ होगा। काम में नई जान आएगी और आपको सम्‍मान की प्राप्‍त होगा।

 

धनु राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपकी योजनाएं लाभ देंगी। बिजनस के मामले में थोड़ा सा जोखिम उठाएं तो बड़ा लाभ होने की आशा है। रोजमर्रा के काम से परे कुछ नए काम में हाथ आजमाएंगे तो आपको लाभ होगा। किसी अपने के लिए कुछ पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है और आपको उनकी आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है।

 

 

मकर राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा। साझेदारी में किए गए कार्य आपके लिए काफी सफलता देने वाला होगा। रोजमर्रा के घरेलू कामों को निबटाने का आज सुनहरा मौका है। हो सकता है आज आपको पुत्र-पुत्री के संबंध में कोई बड़ा फैसला लेना पड़े। ईमानदारी और निर्धारित नियमों का ध्यान रखें तो आपको लाभ होगा और आपके काम आसानी से पूरे होंगे।

 

 

कुंभ राशि वालों को आज सम्‍मान प्राप्‍त होगा और आपकी योजनाएं सफल होंगी। खानपान में लापरवाही न बरतें। व्यापार के मामले में दिन अच्छा व्यतीत होगा। जल्दबाजी में कोई भूल हो सकती है, इसलिए हर काम सोच समझकर करें। धन संबंधी मामलों में किसी पर भरोसा न करें। वरना आपको लेने के देने पड़ सकते हैं। आपकी योजनाएं सफल होंगी।

 

 

मीन राशि के लोगों की योजनाएं सफल होंगी। आपको व्यापार में जोखिम उठाने से फायदा होगा। परेशानियों को धैर्य और अपने मृदु व्यवहार से सुधार कर ठीक किया जा सकता है। अपनी बुद्धि का इस्तेमाल कर आप सब कुछ पा सकते हैं। जिसकी आपको अभी तक कमी रही है। किसी संकटग्रस्त व्यक्ति की सहायता कर सकें तो शुभ रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ