24 दिसंबर को सिरसा में किसान मजदूर आक्रोश रैली ऐतिहासिक होगी : संतोष बैनीवाल

Advertisement

6/recent/ticker-posts

24 दिसंबर को सिरसा में किसान मजदूर आक्रोश रैली ऐतिहासिक होगी : संतोष बैनीवाल



दड़बा कलां की सरपंच व कांग्रेस नेत्री संतोष नंदलाल बैनीवाल ने 24 दिसंबर को सिरसा में होने वाली किसान मजदूर आक्रोश रैली का दिया न्यौता 


सिरसा न्यूज़ : चौपटा। कांग्रेस नेत्री व दड़बा कलां की सरपंच संतोष बैनीवाल ने सिरसा में 24 दिसंबर को होने वाली कांग्रेस की किसान मजदूर रैली के लिए कई गांवों का दौरा किया। वीरवार को शाहपुरिया, शक्कर मंदोरी,  रूपाना बिश्नोईयां, चाहरवाला, जोगीवाला, रामपुरा बगड़िया में ग्रामीणों से जनसंपर्क कर रैली का न्यौता दिया। 


संतोष नंदलाल बैनीवाल ने कहा कि सिरसा में 24 दिसंबर को सिरसा में होने वाली किसान मजदूर आक्रोश रैली एक ऐतिहासिक रैली होगी जिससे इस तानाशाही सरकार की जड़ें हिल जाएगी। उन्होंने कहा कि इस सरकार से किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, वर्कर्स सभी तंग आ चुके हैं। 


उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान अपने 750 किसानों का बलिदान हमेशा याद रखेगा सरकार यदि यह समझता है कि किसान आंदोलन के दौरान अपनी जान की कुर्बानी देने वाले अन्नदाताओं को देश भूल जाएगा तो यह सरकार की सबसे बड़ी गलतफहमी है। 


किसान आंदोलन में शहीद किसानों का बलिदान हम व्यर्थ नहीं जाने देंगे। किसान मजदूर आक्रोश रैली के जरिए इस सरकार को 750 किसानों के बलिदान की याद दिलाते हुए किसानों व सरकार के बीच हुए समझौते को लागू करने के लिए मजबूर करेंगे। उन्होंने कहा कि किसान मजदूर आक्रोश रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों को पहुंचना है  यही शहिद किसानों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी। और आगामी चुनाव में देश के किसान मजदूर इस अंहकारी सरकार को सत्ता से बाहर करने का काम करेंगे। 


इस मौके पर नंदलाल बैनीवाल, सरपंच सुभाष कासनियां माखोसरानी,सरपंच प्रतिनिधि मांगेराम बैनीवाल कागदाना,श्री चंद सरपंच शक्कर मंदोरी, अरविंद गोदारा,अजित बैनिवाल, विजेंद्र सहारण, शेरसिंह, सुभाष, अमनदीप सहित कई गणमान्य साथ रहे।


फ़ोटो। गांव शक्कर मंदोरी में जन संपर्क अभियान के तहत सरपंच व कांग्रेस नेत्री संतोष नंदलाल बैनीवाल लोगों को संबोधित करते हुए

यह भी पढ़ें ...

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ