शादी में शगुन के डेढ़ लाख रुपए का भरा बैग लेकर युवक मैरिज पैलेस से फरार

Advertisement

6/recent/ticker-posts

शादी में शगुन के डेढ़ लाख रुपए का भरा बैग लेकर युवक मैरिज पैलेस से फरार



त्योहार के सीजन के चलते जहां पुलिस प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था चौक-चौबंद करने का दावा कर रहा है, वहीं चोरों के हौंसले बुलंद हैं। चोर सरेआम वारदत को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं, लेकिन रात्रि , गश्त बढ़ाने की बात कहने वाली पुलिस चोरों को पकड़ने में असफल रही।



 ऐसा ही एक मामला बीती रात शहर के हिसार रोड स्थित शारदा पैलेस में घटित हुआ जहां एक युवक शगुन का बैग लेकर अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर फरार हो गया और पुलिस के दावे धरे के धरे रहे गए।


जानकारी के अनुसार पुरानी पुलिस चौकी वाली गली गोबिंद नगर निवासी मुरलीधर मदान नेबताया कि उसकी पुत्री का 10 नवंबर को विवाह है। इसके लिए 8 नवंबर बुधवार को शारदा पैलेस में लेडिज संगीत का कार्यक्रम किया गया था। 




कार्यक्रम में चल रहा था, कुछ मेहमान खाना खाकर चले गए थे और कुछ खाना खा रहे थे। उसके पास मेहमानों द्वारा दिए गए शगुन के लिफाफों का बैग था । रात्रि लगभग पौने 12 बजे उसने अपने सामने रखी कुर्सी पर बैग रखा और भोजन करने लगा। 




तभी पीछे से एक युवक आया और कुर्सी पर रखें शगुन वाले बैग को उठाकर भाग गया। शारदा पैलेस के गेट पर उसका साथी मोटरसाइकिल पर तैयार था, दोनों मौके से फरार हो गए। शगुन के बैग में एक लाख से डेढ़ लाख रुपये की नगदी थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ