गुड़िया खेड़ा के पास रोडवेज बस ने बाइक को मारी टक्कर, राजस्थान के युवक की मौ*त

Advertisement

6/recent/ticker-posts

गुड़िया खेड़ा के पास रोडवेज बस ने बाइक को मारी टक्कर, राजस्थान के युवक की मौ*त

 



चौपटा ।  खंड के गांव गुड़िया खेड़ा के पास देर शाम सिरसा की तरफ जा रही किलोमीटर स्कीम की रोडवेज बस व मोटरसाइकिल की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई।



 भिड़ंत इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा गांव के नजदीक होने की वजह से देखते ही देखते राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई । जिसकी सूचना ग्रामीणों ने जमाल पुलिस को सूचित किया। मिली जानकारी के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की वीरवार शाम को लगभग 6:30 बजे हरियाणा रोडवेज की बस जमाल से सिरसा की ओर जा रही थी । 



बस की रफ्तार अधिक होने की वजह से बस बैलगाड़ी को ओवर अटैक कर रही थी। इसी बीच बकरियांवाली की ओर से बाइक पर आ रहे युवक को तेज रफ्तार बस ने अपनी चपेट में ले लिया। भिड़ंत इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार युवक बस के आगे जा टकराया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना के उपरांत ड्राइवर अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया।



वहीं इस मामले में जांच अधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया की बरुवाली राजस्थान से पवन कुमार पुत्र महेंद्र सिंह 25 अपने ननिहाल गांव बकरियांवाली में आया हुआ था ।



 वीरवार शाम को मृतक पवन कुमार अपनी बाइक लेकर अपने गांव बरुवाली की तरफ जा रहा था जबकि गुड़िया खेड़ा के नजदीक सेमनाला के पास जमाल गांव की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस ने उसे सामने से टक्कर मार दी।


 उन्होंने बताया की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे और पवन की अस्पताल पहुंचाया जहा पर डॉ ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 वहीं मृतक के मामा रमेश के बयानों के आधार पर बस ड्राइवर विशेष पुत्र ओमप्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है । मृतक के शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है । 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ