Hanumangarh News: भिरानी थाना क्षेत्र में पुलिस ने 10 करोड़ की 90 क्विंटल 70 किलो लाल चंदन की लकड़ियां बरामद की, एक तस्कर गिरफ्तार

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Hanumangarh News: भिरानी थाना क्षेत्र में पुलिस ने 10 करोड़ की 90 क्विंटल 70 किलो लाल चंदन की लकड़ियां बरामद की, एक तस्कर गिरफ्तार

 


राजस्थान के हनुमानगढ़ में पुलिस ने 10 करोड़ की 90 क्विंटल 70 किलो लाल चंदन की लकड़ियां बरामद की हैं।




पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। मामला भिरानी थाना क्षेत्र का है।

एसपी सुधीर चौधरी  ने बताया कि भिरानी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक फार्म हाउस में 90 क्विंटल 70 किलो लाल चंदन की लकड़ियां रखी हुई हैं। इस तस्करी में कई और लोगों के नाम सामने आए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।  Big breaking news  




संदिग्ध लोगों के यहां पुलिस टीम दबिश दे रही है। एसपी सुधीर चौधरी ने बताया- भिरानी थाना के कॉन्स्टेबल सचिन को मुखबिर से सूचना मिली। जिसके बाद भिरानी थानाधिकारी को कॉन्स्टेबल से सारी सूचना दी कि जगदीश खाती फार्म हाउस रोही बीबीपुर में बने मकान के अन्दर चन्दन की लकड़ियां रखी हुई हैं।



 इसके बाद भिरानी थानाधिकारी ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी। जिसके बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया

एसपी सुधीर चौधरी ने बताया- भादरा सीओ सुभाष गोदारा के सुपरविजन में भादरा थाने के थानाधिकारी रणवीर साईं और भिरानी थानाधिकारी कविता पुनिया के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।



 पुलिस टीम मौके पर जगदीश खाती फार्म हाउस रोही बीबीपुर पहुंची तो फार्म हाउस जगदीश खाती के मकान के गेट पर सतवीर (30) पुत्र देवीलाल जाट निवासी सागड़ा जिला हनुमानगढ़ खड़ा मिला। जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया और कमरों की तलाशी ली, जहां चंदन की लकड़ी के टुकड़े बरामद हुए। पूछताछ के बाद पुलिस ने तस्कर सतवीर को गिरफ्तार कर लिया।



वन विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाया
पुलिस टीम ने चंदन की लकड़ी की तस्दीक करने के लिए मौके पर वन विभाग भादरा के अधिकारी अश्वनी राठौड़ को मौका पर बुलाया। वन विभाग से आए अधिकारियों ने लकड़ियों की जांच कर चंदन की लकड़ी होना बताया।



पूछताछ में कई नाम आए सामने
एसपी सुधीर चौधरी ने बताया- गिरफ्तार तस्कर सतवीर से चन्दन की लकड़ियों के बारे में पुलिस टीम ने जब पूछताछ की तो सतवीर ने बताया कि चन्दन की लकड़ियां दीपक पुत्र चानणमल खाती निवासी डाबड़ी और उसके साथी चोरी छिपे काटकर यहां लाते हैं। एसपी सुधीर चौधरी ने बताया- इस मामले में कई लोगों के नाम सामने आए हैं, लेकिन उनके मोबाइल फोन बंद आ रहे हैं। उनकी तलाश की जा रही है और टीमें दबिश दे रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ