रोजाना की मारपीट से तंग आकर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया

Advertisement

6/recent/ticker-posts

रोजाना की मारपीट से तंग आकर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया

 





कांकरोली थाना क्षेत्र के राज्यावास में सोमवार को हुई एक व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर मृतक की पत्नी को ही गिरफ्तार किया है। आरोप है कि रोजाना की मारपीट से तंग आकर उसने पति को मौत के घाट उतार दिया।
कांकरोली थानाधिकारी दुर्गाप्रसाद दाधीच ने बताया कि 1 अक्टूबर की रात राज्यावास गांव में गुच्छी नाड़ी के पास रह रहे किशनलाल पुत्र भैरूलाल तेली (60) की चारपाई पर सोते वक्त हत्या कर शव कमरे में बंद कर दिया गया था। इस सम्बंध में 2 अक्टूबर को मृतक के पुत्र निर्मल कुमार पंचोली ने रिपोर्ट दी।

पुलिस दल ने अनुसंधान करते हुए पारिवारिक जानकारी जुटाई। इसमें सामने आया कि किशनलाल तेल घाणी चलाता था व उसे हर तीसरे दिन मिर्गी का दौरा पड़ता था। पूछताछ में मनोहरी देवी ने बार-बार अपने बयानों को बदला। घटना के बाद मनोहरी देवी की गतिविधियां भी संदिग्धी थी। संकलित साक्ष्यों और अनुसंधान के आधार पर पुलिस ने मनोवैज्ञानिक ढंग से मनोहरी देवी से पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल कर लिया। उसने बताया कि पति छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा होकर आए दिन लकड़ी से मारपीट करता था। हत्या से पहले भी उसने शाम को पत्नी को लकड़ी से पीटा था।
किशनलाल के दुव्र्यवहार व मारपीट से तंग उसकी पत्नी ने मौका देखा। ज्योंही किशनलाल को मिर्गी का दौरा पड़ा व बेसुध हुआ, अन्दर दुकान में जाकर लोहे के पाइप से वार कर हत्या कर दी। किसी को शक नहीं हो, इसलिए दुकान का लकड़ी वाला दरवाजा अन्दर से बन्द कर दिया। पैसा गायब होने व लूट की वारदात की कहानी रचने के लिए उसने खुद ही दरी बिछाकर शराब की बोतल, नमकीन व गिलास रखकर अलमारी से कागज-सामान आदि जमीन पर बिखेरे। दुकान की चाबी से शटर खोलकर बाहर निकल गई और लॉक कर चाबी दुकान में शटर के नीचे से सरका दी। 8 लाख रुपए को लेकर पूछताछ की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ