भावना मिस पर्सनैलिटी व मन्जू बनी मिस फ्रेशर

Advertisement

6/recent/ticker-posts

भावना मिस पर्सनैलिटी व मन्जू बनी मिस फ्रेशर



चौधरी के आर मेमोरियल गर्ल्स कॉलेज जमाल में  फ्रैशर पार्टी का आयोजन 


चौपटा। जमाल स्थित चौधरी के आर मेमोरियल गर्ल्स कॉलेज में बीए और एमए द्वितीय वर्ष की छात्राओं द्वारा बीए और एमए की प्रथम वर्ष की छात्राओं के आगमन पर फ्रैशर पार्टी का आयोजन किया गया। 





कार्यक्रम का शुभारम्भ कॉलेज के प्रबन्धक राजेश कुमार व कॉलेज निदेशक वेद प्रकाश गुप्ता द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया गया। krm


बीए और एमए प्रथम वर्ष की छात्राओं मे से मिस परफारमेंस, मिस पर्सनैलिटी व मिस फ्रैशर का चयन किया गया। प्रतियोगियों में चयन के चार चरण इंट्रोडक्शन कैटवाक, टैलेंट हंट व प्रश्नोतरी रखे गए। बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा प्रिया ने हरियाणवी गीत पर गानदार प्रस्तुती दी। द्वितीय वर्ष की छात्राओं में कोमल, केलमा, सीमा द्वारा सफल मंच संचालन किया गया। 


बीए प्रथम वर्ष की छात्रा ज्योति को मिस परकारमेस भावना को मिस पर्सनैलिटी व मन्जू को मिस फ्रैगर चुना गया। एमए हिन्दी मे प्रथम वर्ष की छात्रा साधना व एमए इतिहास में प्रियंका तथा एमए राजनीतिक विज्ञान में पूजा को मिस फ्रैगर चुना गया।




 निर्णायक मंडल की भूमिका सहायक प्रो. पुष्पा, कृष्णा व रश्मिी द्वारा निभाई गई। कॉलेज प्रबन्धक राजेग कुमार ने कहा पढाई के साथ 2 इस तरह के कार्यक्रम छात्राओं के सर्वागीण विकास के लिए जरूरी है। 



इस अवसर पर कॉलेज के निर्देशक वेद प्रकाश मुप्ता ने छात्राओं को अनुशासन में लाइफ का आनंद लेने व उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। रहकर कॉलेज 


इस अवसर पर कॉलेज के प्रबन्धक राजेश कुमार निदेशक वेद प्रकाश गुप्ता सहित सभी स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ