कागदाना स्कूल की खिलाड़ी शिवाली का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चयन

Advertisement

6/recent/ticker-posts

कागदाना स्कूल की खिलाड़ी शिवाली का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चयन



राजकीय मॉडल प्राथमिक पाठशाला में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को किया सम्मानित, कागदाना स्कूल की खिलाड़ी शिवाली का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चयन



चौपटा । खंड के गांव कागदाना राजकीय मॉडल प्राथमिक पाठशाला में मंगलवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी अंडर 11 विद्यार्थियों को विद्यालय परिवार की ओर से सम्मानित किया गया । 


यह जानकारी देते हुए अध्यापक विजय सिंह ने बताया कि पांचवी कक्षा की छात्रा शिवाली पुत्री सोहनलाल ने 100 मीटर दौड़ में जिला स्तर पर दूसरा स्थान हासिल किया है । शिवाली 5 से 7 नवंबर के बीच कुरुक्षेत्र में होने वाली राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में सिरसा जिला की टीम की तरफ से खेलेगी ।


शिवाली की इस उपलब्धि पर विद्यालय परिवार द्वारा प्रतीक चिन्ह देकर के सम्मानित किया और राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी गई । विद्यालय की तरफ से अक्षरा, जैया, नेहा शर्मा, रिया, समीना,आफरीन, साक्षी, संध्या, निधि, समीना बानो, हरियान, बिंदु, कोमल, निधि आदि बच्चों ने खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लिया ।


विद्यालय से अंडर 11 खो-खो की टीम ने जिला स्तर पर भाग लेने वाले खिलाड़ियों को भी विद्यालय परिवार ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया । इस मौके पर स्टाफ सदस्य सुनील कुमार, श्याम सुंदर, मनोज कुमारी, मोनिका, सुमन, रुखसाना, विजय सिंह, सतवीर सिंह, मोहनलाल, कृष्ण कुमार आदि मौजूद रहे । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ