Big breaking : नेशनल हाईवे पर ट्रक चालकों, आईटीआई और कॉलेज के छात्रों ने लगाया जाम, जानिए वजह

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Big breaking : नेशनल हाईवे पर ट्रक चालकों, आईटीआई और कॉलेज के छात्रों ने लगाया जाम, जानिए वजह

नरवाना में दिल्ली-पटियाला नेशनल हाईवे पर ट्रक चालकों, आईटीआई और कॉलेज के छात्रों ने जाम लगा दिया। ट्रक चालकों का कहना था यहां पर नाका लगाकर बैठे पुलिस कर्मी उनसे एंट्री के नाम पर 500-500 रुपए मांगते हैं तो वहीं उनके साथ दुव्र्यवहार करते हैं। 





इसके अलावा आईटीआई और कॉलेज के छात्रों ने भी कहा कि पुलिस आईआरवी थाना शहर के पुलिस कर्मचारी और ट्रैफिक कर्मचारी उनका बेवजह चालान करते हैं। आधे घंटे से ज्यादा समय तक जाम लगा रहा। जाम लगने की सूचना के बाद शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाने का प्रयास किया। पुलिस ने जाम लगा रहे कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। 


सोमवार सुबह 9 बजे के करीब नरवाना में केएम कॉलेज के सामने ट्रक चालकों ने हाईवे पर ट्रक सडक़ के बीचों-बीच खड़ा कर जाम लगा दिया। इसके बाद आईटीआई और केएम कॉलेज के छात्र भी हाईवे पर आ गए और जाम लगाने के साथ हूटिंग शुरू कर दी।



 जाम लगने के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जाम लगा रहे ट्रक चालकों ने आरोप लगाते हुए कहा कि  यहां पुलिस वाले ट्रक चालकों को रूकवाते हैं और शहर में एंट्री के नाम पर अवैध वसूली करते हैं। अगर उनके पास दस्तावेज नहीं हैं तो उनका चालान किया जाए लेकिन पुलिस वाले उनके साथ मारपीट भी करते हैं। 




सुबह ही पुलिस कर्मियों ने एक ट्रक ड्राइवर को बुरी तरह से पीटा और उसे पकडक़र हिरासत में थाने ले गए। ड्राइवरों ने कहा कि चाहे लोकल ड्राइवर हो या फिर बाहर का ट्रक और चालक हों, सभी को यह नाजायज तंग करते हैं। 




दो साल से उन्हें पुलिस का दुव्र्यवहार झेलना पड़ रहा है। ड्राइवरों ने ये भी आरोप लगाया कि होम गार्ड भी उनके चालान करते हैं, जबकि होम गार्ड के जवान के पास चालान की कोई अथॉरिटी नहीं होती। काफी देर तक जाम लगा रहा तो शहर थाना प्रभारी सतीश मौके पर पहुंचे और जाम को खुलवाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ