भयंकर सड़क हादसे में 6 युवकों की मौत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

भयंकर सड़क हादसे में 6 युवकों की मौत



बहल भिवानी सड़क मार्ग पर गांव शेरला के नजदीक हुए दर्दनाक हादसे में बलेनो कार में सवार सभी 6 युवकों की मौत हो गई। यह हादसा तेज रफ्तार कार की वजह बताया गया है। 



कार की तूडे से लदे ट्रक में पीछे से भीषण टक्कर हुई। इससे मौके पर ही चार युवकों ने दम तोड़ दिया। जबकि दो घायल युवकों की इलाज के दौरान मौत होने की सूचना मिली है।

 

प्राथमिक सूचना के मुताबिक मंगलवार देर रात यह हादसा हुआ। मृतकों की पहचान नसीब उर्फ मोलड़, विकास महला निवासी बुढ़ेड़ा,  प्रदीप निवासी लाडियावाली, रवि इंदीवाली तथा जितेंद्र व एक मृतक ट्रक में सवार यूपी का बताया गया है। 



दुर्घटनाग्रस्त हुई कार ओबरा से बहल की ओर आ रही थी, कि गांव शेरला के नजदीक तुडे़ से भरे ट्रक में टकरा गई। हादसे की सूचना लगते ही सिवानी के डीएसपी जय भगवान, एसएचओ बहल सुमित कुमार श्योराण व सिवानी थाना के प्रभारी सुखवीर जाखड़ तथा एम्बुलेंस गाड़ियां मौके पर लेकर पहुंचे और घायल दो युवकों लोगों को इलाज के लिए भिवानी अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया कि मौका हादसा को देखते हुए कर लगता है कि कार तेज गति से तुडे से लदे ट्रक को पीछे से इतने जोर से टक्कर मारी की। 



कार फंस कर रह गई और कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए पुलिस को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। कार में फंसे 6 युवाओं को बाहर निकाल तो चार युवकों मौत हो चुकी थी। जबकि दो को गंभीर हालत में भिवानी के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। 


पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है और चार लोगों के शव लोहारू अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ