महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर ज्वेलर्स से 1 करोड़ 11 लाख रुपए का 2 किलोग्राम सोना लूटा, पुलिस ने 2 महिलाओं को किया गिरफ्तार।

Advertisement

6/recent/ticker-posts

महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर ज्वेलर्स से 1 करोड़ 11 लाख रुपए का 2 किलोग्राम सोना लूटा, पुलिस ने 2 महिलाओं को किया गिरफ्तार।





ज्वेलर का 1.11 करोड़ का गोल्ड चोरी करने का मामला: पुलिस ने 2 महिलाओं को किया गिरफ्तार, एक महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ रची थी साजिश


सीकर के रानोली इलाके में 2 दिन पहले एक ज्वेलर का 1.11 करोड़ रुपए का सोना एक महिला और उसके दो साथियों ने चुरा लिया। 



झुंझनूं निवासी ज्वेलर को पहले तो एक महिला ने अपने झांसे में लिया फिर उसके साथ जयपुर से लौटते वक्त रानोली इलाके में वारदात की। अब पुलिस ने मामले में 2 आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है।


 गिरफ्तार एक महिला आरोपी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर इस पूरी वारदात को प्लान किया। अब पुलिस फरार बॉयफ्रेंड की तलाश में जुटी है।


रानोली थाने के हैड कांस्टेबल विकास कुमार ने बताया कि झुंझनूं निवासी पुष्कर दत्त जांगिड़ ने रानोली थाने में रिपोर्ट देकर बताया है कि उनकी झुंझनू सिटी में ज्वेलरी शॉप है जिसमें वह गोल्ड बार ट्रेडिंग का काम करते हैं। 





करीब 8 से 10 दिन पहले उनकी दुकान पर एक महिला आई जिसने चांदी की ज्वेलरी खरीदी। महिला खुद को लांबा गांव की रहने वाली बता रही थी। महिला ने पुष्कर दत्त से उनके मोबाइल नंबर लिए और कहा कि आपका जयपुर जाना होता है, मुझे भी जयपुर चलना है।


पुष्कर दत्त ने कह दिया कि वह अकेली महिला को नहीं ले जा सकता। इसके बाद भी महिला ने कई बार पुष्कर दत्त को फोन किया और जयपुर जाने की बात कही। 13 अक्टूबर की सुबह 9:10 पर महिला का पुष्कर दत्त के पास फोन आया । 




महिला ने पुष्कर दत्त को उसे और उसकी बहन को जयपुर ले जाने के बारे में ‘पूछा। पुष्कर दत्त ने हां कर दी। दोनों ने बहनें पुष्कर दत्त को 13 अक्टूबर सुबह 11 बजे रेलवे स्टेशन झुंझनू पर मिलीं। यहां से दोनों बहनों को लेकर उन्हें जयपुर में छोड़ दिया।


फिर पुष्कर गोल्ड लाने के लिए आतिश मार्केट की तरफ चले गए। जहां से उन्होंने करीब 1.11 करोड़ रुपए का 2 kg गोल्ड के 40 सिक्के खरीदे। पुष्कर ने गोल्ड को ड्राइवर सीट की मेट के नीचे रख दिया। इसी दौरान वह दोनों बहनें भी वहां पहुंच गई। 



फिर पुष्कर दत्त उनके साथ झुंझनू के लिए रवाना हो गए। लौटते समय रानोली टोल प्लाजा के पहले दोनों बहनों ने टॉयलेट करने के लिए गाड़ी रोकने को कहा। पुष्कर ने गाड़ी को एक ढाबे के पास रोका तो महिलाओं ने कहा, गाड़ी अंधेरे में रोको ।


इसी दौरान वहां एक लड़का आया जो खुद को दोनों महिलाओं का परिचित और भाई बता रहा था। दोनों महिलाओं ने टॉयलेट करने के बाद पुष्कर दत्त को कहा कि वह भी टॉयलेट करके आ जाएं। पुष्कर दत्त टॉयलेट करके आए और वहां से रवाना हो गए।


रानोली से सीकर की तरफ करीब 8 से 10 किलोमीटर आने के बाद दोनों महिलाओं और लड़के ने कहा कि हमारी गाड़ी पीछे आ रही है हमें यही उतार दो । फिर तीनों वहीं उतर गए। इसी दौरान जब पुष्कर दत्त ने अपने गोल्ड का पैकेट संभाला तो वह नहीं मिला।


पुष्कर दत्त ने दोनों महिलाओं और लड़के को काफी आवाज लगाई लेकिन वे फरार हो गए। गांव जाकर पुष्कर दत्त ने अपने बेटों के साथ महिलाओं की काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। महिला ने पुष्कर दत्त के मोबाइल से अपने नंबर डिलीट भी कर दिए।


पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। आरोपियों की तलाश में सीकर, झुंझुनू, जयपुर के करीब 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर सुमन देवी (30) निवासी झुंझुनू और रीतू (28) निवासी झुंझुनू को गिरफ्तार किया। अब तक कि इन्वेस्टीगेशन में सामने आया है कि रीतू का पति मजदूरी करता है।


रीतू का अफेयर हरियाणा के किसी युवक से चल रहा था। जिसके साथ मिलकर रीतू के पूरी प्लानिंग की और फिर अपनी दोस्त सुमन को साथ लेकर यह चोरी कर डाली। दोनों महिला आरोपियों के पास से 35 सोने के सिक्के बरामद कर लिए है। जिनकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ