ट्विंकल पूनियां ने स्टेट लेवल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल, एनसीएम स्कूल में खुशी की लहर

Advertisement

6/recent/ticker-posts

ट्विंकल पूनियां ने स्टेट लेवल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल, एनसीएम स्कूल में खुशी की लहर

फोटो। सोनीपत में विजयी मुद्रा में ट्विंकल पूनियां
सोनीपत में आयोजित हरियाणा स्टेट लेवल स्कूली बॉक्सिंग चैंपियनशिप में एनसीएम स्कूल कागदाना स्कूल की खिलाड़ी ट्विंकल पूनियां ने शानदार प्रदर्शन कर चैंपियनशिप जीत ली है। इस समाचार को सुनकर एनसीएस स्कूल कागदाना में स्टाफ सदस्यों व छात्र-छात्राओं में खुशी की लहर दौड़ गई। 


यह जानकारी देते हुए अध्यापक बंशीलाल ने बताया कि ट्विंकल पूनियां 12वीं कक्षा की छात्रा है । डिस्ट्रिक्ट लेवल पर जीत हासिल करने के बाद स्टेट लेवल की बॉक्सिंग चैंपियनशिप में भाग लिया। स्कूली स्टेट लेवल की बॉक्सिंग चैंपियनशिप 15 सितंबर से लेकर 17 सितंबर सोनीपत में चली । ट्विंकल पूनिया ने 69 किलोग्राम भार वर्ग से लेकर 75 किलोग्राम भार वर्ग के स्कूली बॉक्सिंग में भाग लिया। ट्विंकल का पहला मुकाबला कैथल की खिलाड़ी के साथ हुआ । 

पढ़िए अपने साथियों को भगतसिंह द्वारा लिखा गया पत्र


यह मुकाबला जीतने के बाद ट्विंकल का आगामी मुकाबला रेवाड़ी की तमन्ना के साथ हुआ । रेवाड़ी की तमन्ना को हराकर के ट्विंकल ने फाइनल में अपना दम जमाया । फाइनल का मुकाबला फरीदाबाद की पायल के साथ हुआ । पायल पहले से ही बॉक्सिंग में स्कूली चैंपियनशिप थी। फरीदाबाद की पायल को हराकर के ट्विंकल पूनियां ने हरियाणा स्टेट लेवल स्कूल बॉक्सिंग में जीत हासिल करके स्कूली लेवल की चैंपियनशिप प्राप्त की है ।और ट्विंकल पूनिया को गोल्ड मेडल मिला।  


यह सारी जानकारी ट्विंकल के पिता सुनील कुमार पुनियां ने दी। जैसे ही स्कूल प्रशासन को यह खबर मिली पूरे के पूरे एनसीएम परिवार में खुशी माहोल छा गया। स्कूल प्राचार्य संजीव पूनिया ने इस अवसर पर ट्विंकल पुनियां से फोन पर बात करके बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी। 


तथा स्कूल के प्रबंधक निदेशक राजेंद्र टॉक्सिया, निर्देशक  सुभाष  जाखड़ , सह निदेशक सुनीता जाखड़ व सचिव धर्मपाल, ट्विंकल और उसके पिता से फोन पर बात करके उनको बधाई और शुभकामनाएं दी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ