सर छोटू राम स्कूल जमाल में खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को किया सम्मानित

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सर छोटू राम स्कूल जमाल में खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को किया सम्मानित



चौपटा। सर छोटूराम सीनियर सेकेंडरी स्कूल जमाल में जिला स्तर पर बेहतरीन खेल प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के सम्मान में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।  जिसमें खिलाड़ियों को सम्मानित किया व बधाई दी । 


स्कूल  के प्राचार्य डॉ विनोद कुमार खोथ ने बताया कि जिला स्तरीय एथलेटिक लडकियों कि खेलकूद प्रतियोगिता में लडकियों कि अंडर-19 आयु वर्ग में प्रिया ने लम्बी कूद में प्रथम तथा तिहरी कूद में प्रथम स्थान, पारूल ने ऊँची कूद में प्रथम तथा लम्बी कूद में तृतीय दीपिका ने ऊँची कूद में तृतीय तथा 400 , मीटर दौड़ में तृतीय अंडर-17 आयु वर्ग में घृतिका ने तिहरी कूद में प्रथम तथा बाधा दौड़ में 400 मीटर दूसरा पूनम ने रिले 4x100 मीटर में द्वितीय तथा कोमल रिलें 4x100 मीटर दौड़ में द्वितीय स्थान हासिल किया.


स्कूल के शारीरिक शिक्षक महावीर सहारण व वालीवाल कोच डा० जसवीर जाखड़ कागदाना ने बताया कि वालीबॉल अंडर-14, अंडर-17 अंडर-19 आयु वर्ग में जिला स्तर पर प्रथम स्थान तथा राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में विभिन्न खेलो में 23 बच्चे भाग लेंगे। एथलेटिक के बच्चो को मैडल पहना कर सम्मानित किया। 


बच्चो के उज्जवल भविष्य कि कामना कि इस अवसर पर स्कूल स्टाफ के सदस्य  सुभाष चंद्र, जयपाल, रामस्वरूप, विनोद, संदीप, नूरवाना, मीनू, महावीर आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ