मलेशिया के कोलालम्पुर में होने वाली इंटरनेशनल टग ऑफ वार चैंपियनशिप में भारत की टीम में खेलेगा नाथूसरी सबडिवीजन में कार्यरत लाइनमैन प्रकाश सिंह, बिजली कर्मियों में खुशी की लहर

Advertisement

6/recent/ticker-posts

मलेशिया के कोलालम्पुर में होने वाली इंटरनेशनल टग ऑफ वार चैंपियनशिप में भारत की टीम में खेलेगा नाथूसरी सबडिवीजन में कार्यरत लाइनमैन प्रकाश सिंह, बिजली कर्मियों में खुशी की लहर

 


चौपटा। मलेशिया Malishya के कोलालम्पुर kilalmpur   में 14 सितम्बर को होने वाली इंटरनेशनल टग ऑफ वार चैंपियनशिप में india  भारत की टीम में नाथूसरी सबडिवीजन में कार्यरत लाइनमैन प्रकाश सिंह का चयन हुआ है। इससे जिले के बिजली कर्मियों में खुशी की लहर दौड़ गई। 


बिजली कर्मचारियों व अधिकारियों ने लाइनमैन प्रकाश सिंह को बधाई दी व मिठाई बांटकर कर खुशी जताई।

यह जानकारी देते हुए श्याम खोड ने बताया कि ऑल इंडिया टग आफ  वार का टूर्नामेंट पंचकूला में 23 अगस्त से 26 अगस्त तक शक्ति भवन पंचकूला मे आयोजित गया।  जिसमें कुल 17 पावर यूटिलिटीज की टीमों ने हिस्सा लिया।  


जिसमें फाइनल मुकाबला पंजाब पावर यूटिलिटी और हरियाणा पावर स्पोर्ट्स ग्रुप के बीच खेला गया। जिसमे हरियाणा पावर स्पोर्ट्स ग्रुप की टीम ने खिताब अपने नाम किया ओर मलेशिया के कोलालम्पुर  में 14 सितम्बर को होने वाली इंटरनेशनल टग ऑफ वार में भारत की टीम में चुने जाने पर हरियाणा पावर स्पोर्ट्स ग्रुप की  विजेता टीम का हिस्सा रहे। 


नाथूसरी सबडिवीजन में तैनात प्रकाश सिंह लाइनमैन का सिरसा बिजली विभाग में विभाग के एस ई राजेन्द्र सबरवाल ने मिठाई खिलाकर स्वागत किया व शुभकामनाएं दी व  हरियाणा स्टेट बिजली बोर्ड वर्कर्स यूनियन के सर्कल सचिव सतिन्द्र मोंगा और सब अर्बन यूनिट सचिव श्याम लाल खोड ने भी शुभकामनाएं दी।


इस मौके पर अब अर्बन डिवीजन के कार्यकारी अभियंता  मदन लाल सुखीजा, सुपरिटेंडेंट दलबीर सोढ़ी, नाथूसरी एस डी ओ विरेन्द्र कम्बोज, जीवन नगर एस डी ओ सुरेंद्र सहारण, चौटाला एस डी ओ सन्दीप गोगिया, सब अर्बन सब डिवीजन के एस डी ओ रमेश कुमार,  राय साहब, सतबीर सहित अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी शुभकामनाएं दी ओर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ