गिगोरानी कागदाना, रामपुर बगड़िया, खेड़ी में जेजेपी ने चलाया हर घर झंडा अभियान

Advertisement

6/recent/ticker-posts

गिगोरानी कागदाना, रामपुर बगड़िया, खेड़ी में जेजेपी ने चलाया हर घर झंडा अभियान

जेजेपी के हर घर झंडा अभियान से हल्के के लोगों में उत्साह :  कासनिया



चौपटा ।  ऐलनाबाद विधानसभा में हलका अध्यक्ष अनिल कासनिया की अध्यक्षता में हर घर झंडा अभियान चलाया गया व लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में अवगत कराया जा रहा है l  


इस अभियान के तहत आज तीसरे राउंड में गांव गिगोरानी कागदाना, रामपुर बगड़िया, खेड़ी गावों में अभियान चलाया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर जननायक जनता पार्टी के प्रदेश सचिव सुरेंद्र बेनीवाल, व्यापार सेल के जिला संयोजक अंजनी लढा , महिला सेल के जिला अध्यक्ष शारदा सिहाग, युवा हलका अध्यक्ष राजवीर रोड ने शिरकत की। 


यह भी पढ़ें---  HKRN हरियाणा कौशल रोजगार निगम में निकली हजारों पदों पर भर्तियां, क्लिक करें और जानें पूरी जानकारी

इस अवसर पर जननायक जनता  के प्रदेश सचिव सुरेंद्र बेनीवाल ने  पार्टी की नीतियों की आमजन को बताते हुए कहा कि इस पार्टी के द्वारा आमजन के हित के लिए अनेकों विशेष नीतियां बनवाई गई है । ताकि आमजन को कल्याणकारी योजना का लाभ मिल सके। उन्होंने एक बुथ एक युथ, व एक बुथ एक सखी कार्यक्रम को भी बढ़ाने पर बल दिया।


उन्होंने कहा कि पार्टी स्वर्गीय चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलकर प्रत्येक वर्ग को सुविधा मुहैया करवाने का काम कर रही है ।इस अवसर पर उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया। 


इस अवसर पर एडवोकेट सुरेंद्र सिंह ऐलनाबाद गोरु शंकर बुमरा, हनुमान काशनिया, शांतनु गोदारा, कृष्ण गि गोरानी, रामेश्वर बेनीवाल, जगदीश कासनिया,सुभाष भाकर ,संजीव शिवर, सुभाष सिंधु, कुलदीप खेड़ी, मोजी राम जांगड़ा, हीरालाल स्वामी, त्रिलोक पूनिया, सतपाल बेनीवाल, राकेश जादु भुरटवाला, सुभाष भाकर, धर्मवीर बगड़िया, सहित पार्टी के अनेक कार्यकर्ता इस अवसर पर उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ