किसानों का संघर्ष रंग लाया, मंगाला खरीफ फलडी चैनल की सफाई कार्य पूरा, जमाल व कुतियाना के ग्रामीणों ने विधायक अभय सिंह चौटाला व कप्तान मीनू बैनीवाल का जताया आभार, मशीन चालकों व हेल्परों को किया सम्मानित

Advertisement

6/recent/ticker-posts

किसानों का संघर्ष रंग लाया, मंगाला खरीफ फलडी चैनल की सफाई कार्य पूरा, जमाल व कुतियाना के ग्रामीणों ने विधायक अभय सिंह चौटाला व कप्तान मीनू बैनीवाल का जताया आभार, मशीन चालकों व हेल्परों को किया सम्मानित

ग्रामीणों ने ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला व समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल का जेसीबी व पोकलेन मशीनें सफाई के लिए उपलब्ध करवाने पर आभार जताया



चौपटा - खंड के  जमाल व कुतियाना गांवों  के ग्रामीणों ने मंगाला खरीफ फलडी चैनल की खुदाई की सफाई होने पर शुक्रवार को खुशी जताई। ग्रामीणों ने ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला व समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल का जेसीबी व पोकलेन मशीनें सफाई के लिए उपलब्ध करवाने पर आभार जताया गया। इसी कड़ी में जेसीबी पोकलेन मशीन के  चालकों व हेल्परों को सम्मानित किया गया।


ग्रामीण बोले -- जमाल गांव में पानी की टंकी पर चढ़े किसानों का संघर्ष रंग लाया

गांव जमाल में सिंचाई पानी व पेयजल की कमी के चलते दो किसान अशोक सहू व विकास बैनीवाल १३ अगस्त को पानी की टंकी पर चढ़ गये थे। इसके बाद कई  दिन से जलघर की टंकी पर अपनी मांगों को लेकर चढ़े रहे। उपायुक्त व संबंधित विभाग और किसानों की कमेटी की सहमति बनने पर किसानों ने जलघर में लगा धरना स्थगित किया गया। इसके बाद टंकी पर चढ़े दोनों किसान नीचे उतरे थे। 



ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला व समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल भी धरने पर बैठे किसानों के बीच में पहुंचे थे। इसी के साथ ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला व समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने पोकलेन मशीनें व जेसीबी देकर फलडी चैनल की खुदाई करवाई गई। जिला पार्षद नंदलाल बैनीवाल, गांव सरपंच प्रतिनिधि ओमप्रकाश डूडी, विजय बैनीवाल, अशोक कुमार, विकास कुमार, रणजीत सिंह, जगदीश कुमार ने कहा कि मंगाला खरीफ चैनल की अच्छे से साफ सफाई हो गई है।


 इसके लिए ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला व समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने पोकलेन मशीनें व जेसीबी देकर फलडी चैनल की खुदाई करवाई गई। इसके लिए हम दोनों का आभार व्यक्त करते हैं। गांव के ग्रामीणों ने मंगाला खरीफ चैनल की साफ सफाई के लिए काफी संघर्ष किया। 


इस अवसर पर समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल की टीम के सदस्य बलराम कासनिया, सुभाष बैनीवाल, राय सिंह, विक्रम यादव, जयवीर बैनीवाल, रणवीर बैनीवाल व अन्य सदस्य मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ