केबीसी में अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देगी डबवाली की इशिता, जानिए कौन है इशिता

Advertisement

6/recent/ticker-posts

केबीसी में अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देगी डबवाली की इशिता, जानिए कौन है इशिता



ऐलनाबाद। 12 सितंबर की रात को 9-30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले केबीसी शो में ऐलनाबाद के तहसीलदार रह चुके विवेक गोयल की धर्मपत्नी इशिता अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देगी।


28 वर्षीय इशिता उर्फ दीक्षा ने कभी सपना देखा था कि वह केबीसी (कौन बनेगा करोड़पति) में अमिताभ बच्चन के सामने हाट सीट पर बैठकर खुद को साबित करेंगी । Google news


आत्म विश्वास व सख्त परिश्रम से अब उसका यह सपना 12 सितंबर को पूरा होने जा रहा है। केबीसी शो रात्रि 9.30 बजे सोनी टीवी चैनल पर टेलीकास्ट होगा। जब इशिता अपने पसंदीदा अभिनेता अमिताभ बच्चन के सामने बैठेकर सवालों के जवाब देगी।



इशिता मूल रुप से डबवाली की रहने वाली है। वह जींद निवासी विवेक गोयल के साथ विवाहित है। विवेक गोयल अब कालका में तहसीलदार तैनात हैं। इससे पहले विवेक गोयल ऐलनाबाद में बतौर तहसीलदार अपनी सेवाएं दे चुके हैं।


पिता वकील, मां लेक्चरर

इशिता के पिता सुशील मित्तल वकील हैं, जबकि मां अराधना एक निजी स्कूल में हिंदी, संस्कृत की लेक्चरर है। इशिता की प्रारंभिक शिक्षा मंडी किलियांवाली के एक निजी स्कूल में हुई है।



12वीं के बाद उसने गुरुनानक कालेज में बीकाम की थी। कंपनी सेक्टर (सीएस) की डिग्री नई दिल्ली से प्राप्त की है। उसका एक छोटा भाई है, जो सीए है वह गुरुग्राम में जाब करता है। सुशील मित्तल के मुताबिक उसकी बेटी रुपये कमाने के लिए नहीं, बल्कि अपना सपना पूरा करने के लिए गई है। वह अमिताभ बच्चन से मिलकर अपनी इंटेलीजंसी साबित करना चाहती है।


कई माह से चल रही प्रक्रिया

सुशील मित्तल के अनुसार इशिता उर्फ दीक्षा बचपन से ही होशियार है। उसे प्रतियोगिताओं में भाग लेना अच्छा लगता है। अप्रैल-मई में उसने केबीसी के लिए आवेदन किया था। उसके बाद उसे काल आई। 


तीन सवाल पूछे गए, जवाब दिया तो कुछ दिनों बाद फिर काल आई। इस बार महज 30 सेकेंड में जवाब देने थे, उसकी बेटी ने खुद को साबित किया। कई चरणों बाद एडिशन हुए। उसके बाद केबीसी की टीम डबवाली आई थी और करीब आठ घंटे बिताकर शूटिंग की गई थी।

 

फाइल फोटो   इशिता उर्फ दीक्षा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ