Bhadra news: पिता-पुत्र में हुई कहासुनी के बाद बेटे ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर कर दी पिता की हत्या

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Bhadra news: पिता-पुत्र में हुई कहासुनी के बाद बेटे ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर कर दी पिता की हत्या




Bhadra news : पिता-पुत्र में हुई कहासुनी के बाद बेटे ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। वारदात सोमवार रात हनुमानगढ़ जिले के भिरानी थाना क्षेत्र के सूरतपुरा गांव में हुई।


मृतक की पत्नी ने बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को राउंडअप कर लिया है।


भिरानी थानाधिकारी कविता पूनिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि सोमवार रात सूरतपुरा गांव में एक व्यक्ति की हत्या हो गई है। 



पुलिस मौके पर पहुंची तो सूरतपुरा गांव के निवासी रिशाल सिंह राजपूत (70) का शव उसी के घर में पड़ा हुआ था और पास में एक लोहे की खून से सनी रॉड़ पड़ी हुई थी। भिरानी पुलिस ने मौका स्थल को सुरक्षित रखते हुए शव को भादरा गवर्नमेंट अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया। 


पुनिया ने बताया कि मृतक की पत्नी शांति देवी ने अपने ही बेटे राजेश (35) पर अपने पिता की हत्या करने का मुकदमा दर्ज करवाया है।



लोहे की रॉड और डंडों से पीट-पीट कर हत्या
शांति देवी ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा राजेश और पति रिशाल सिंह दोनों शराब पीए हुए थे। दोनों में किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई। 

आपसी कहासुनी में राजेश सिंह ने अपने ही पिता रिसाल सिंह को लोहे की रॉड, लाठी और डंडों से पीट-पीट कर मौत कर घाट उतार दिया। आरोपी राजेश अविवाहित है और शराब का आदी है।



FSL और MOB टीम करेगी घटनास्थल से सबूत एकत्रित
थानाधिकारी कविता पूनिया ने बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले स्थल को पुलिस ने सील (सुरक्षित) कर दिया है। एफएसएल और एमओबी टीम को बुलाया गया है ताकि वारदात स्थल का निरक्षण कर वहां से सबूत एकत्रित किए जा सकें। 


भिरानी पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है। भिरानी पुलिस ने मृतक रिशाल सिंह के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है। इसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ