राजस्थान में बड़ा हादसा, खाटू श्याम से लौट रहे परिवार की कार और बस की जोरदार भिड़ंत, 6 लोगों की मौत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

राजस्थान में बड़ा हादसा, खाटू श्याम से लौट रहे परिवार की कार और बस की जोरदार भिड़ंत, 6 लोगों की मौत



Big Accident,  Rajasthan news राजस्थान के भरतपुर में देर रात हुए भीषण सड़क  हादसे में कार में सवार छह लोगों की मौत हो गई। Google news 


कार में सवार लोगों के शव कार में ही चिपक गए, काफी प्रयास के बाद पुलिस द्वारा शवों को निकाला जा सका। एक ही पल में इतनी मौतों के बाद कोहराम मच गया। परिवार को जब सूचना मिली तो परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे और मुर्दाघर के बाहर जमा हो गए। सभी लोग धौलपुर जिले के बताए जा रहे हैं और एकादशी के मौके पर रविवार को सीकर के रींगस इलाके में स्थित खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे। 



प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि नींद की झपकी के कारण यह हादसा हुआ हो, हांलाकि पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है


देर रात भरतपुर जिले के रूपवास भरतपुर हाईवे पर यह हादसा हुआ। रूपवास थाना पुलिस ने बताया कि थाना इलाके में  खान सूरजापुर कस्बे के नजदीक यह हादसा हुआ। 

बस और कार में आमने सामने टक्कर की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। देखा तो कार में सवार छह लोगों की मौत हो चुकी थी। 


कार के परखच्चे उड़ चुके थे। कार में से शवों को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड गई। देर रात एक बजे बाद की यह घटना बताई जा रही है। मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं।

उधर इसी तरह से जालोर जिले में भी बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हाइवे से होकर गुजर रही कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा घुसी और कार सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ