फौजी शूटिंग स्पोर्ट्स अकैडमी के खिलाड़ी प्रीतम व विकास का जोरदार स्वागत, दिल्ली में आयोजित 42वीं नॉर्थ जोन शूटिंग चैंपियनशिप में किया शानदार प्रदर्शन

Advertisement

6/recent/ticker-posts

फौजी शूटिंग स्पोर्ट्स अकैडमी के खिलाड़ी प्रीतम व विकास का जोरदार स्वागत, दिल्ली में आयोजित 42वीं नॉर्थ जोन शूटिंग चैंपियनशिप में किया शानदार प्रदर्शन

 


चौपटा। दिल्ली में आयोजित 42वीं नॉर्थ जोन शूटिंग चैंपियनशिप में फौजी शूटिंग स्पोर्ट्स अकैडमी के खिलाड़ी  प्रीतम व विकास पीली मंदोरी द्वारा शानदार प्रदर्शन कर  गांव लौटने पर ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। चौपटा पहुंचने पर दोनों खिलाड़ियों का ग्रामीणों ने फूलमालाओं से जोरदार अभिनंदन किया।


यह जानकारी देते हुए कोच प्रहलाद सिंह ने बताया कि 28 अगस्त से 7 सितंबर को हुई 42वीं नॉर्थ जोन शूटिंग चैंपियनशिप में बेहतरीन प्रदर्शन कर लौटे दोनों खिलाड़ियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। 


उन्होंने बताया कि अकेडमी की तरफ से प्रतियोगिता में चार खिलाड़ियों ने भाग लिया।  जिसमें खिलाड़ी प्रीतम व विकास पीली मंदोरी ने शानदार प्रदर्शन कर राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में जगह बनाई। वीरवार को खिलाड़ियों के चौपटा लौटने पर जोरदार स्वागत किया गया। 

यह भी पढ़ें --   HKRN हरियाणा कौशल रोजगार निगम में निकली हजारों पदों पर भर्तियां, क्लिक करें और जानें पूरी जानकारी

इस मौके पर फौजी शूटिंग स्पोर्ट्स अकैडमी के निदेशक हरि सिंह ने खिलाड़ियों को बधाई दी। हरि सिंह के मार्ग दर्शन खिलाड़ी लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मौके पर देवेनद्र फौजी, रोताश फौजी, परवेश श्योराण, विकाश कड़वासरा, हरी सिंह फोजी, नरेश सिद्ध, राधेश्याम हर्ष, किरपाल हर्ष,विनोद कस्वां, विनोद कुमार हर्ष आदि ने खिलाड़ियों को बधाई दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ