चोपटा क्षेत्र की 4 बेटियों ने रचा इतिहास : वालीबॉल प्रतियोगिता में जिताया गोल्ड मेडल

Advertisement

6/recent/ticker-posts

चोपटा क्षेत्र की 4 बेटियों ने रचा इतिहास : वालीबॉल प्रतियोगिता में जिताया गोल्ड मेडल

 



बरनाला पंजाब में आयोजित वॉलीबाल प्रतियोगिता में किया शानदार खेल का प्रदर्शन, टीम ने  जीता गोल्ड मेडल


चोपटा । वर्तमान समय में युवा पीढ़ी की खेलों में रुचि बढ़ी है । युवा पीढ़ी को खेलों में आगे बढ़ाने के लिए सरकार, नेता, ग्रामवासी आदि सहयोग कर रहे है । कबड्डी, वॉलीबाल, जूडो आदि एथेलेटिक्स खेलों में चोपटा क्षेत्र के होनहार खिलाड़ी क्षेत्र का नाम रोशन कर रहे है । 


इसी कड़ी में पंजाब में बरनाला जिले के गांव बडबर में आयोजित स्कूल स्टेट वॉलीबॉल प्रतियोगिता में साईं अकादमी पंजाब की तरफ से खेलते हुए चौपटा क्षेत्र की बेटियों ने शानदार प्रदर्शन किया । 






प्रतियोगिता में चौपटा क्षेत्र के नहराना से आरती पुत्री सतपाल, जमाल से ज्योति पुत्री अजीत सिंह, विशाखा पुत्री शैलेंद्र, शक्कर मंदोरी से रचना पुत्री अजय सहित टीम के बेहतरीन प्रदर्शन की की बदौलत  टीम ने प्रतियोगिता के खिताबी मुकाबले में जीत प्राप्त करके गोल्ड मेडल जीता ।




 यह जानकारी देते हुए वॉलीवॉल खिलाड़ी प्रियंका के पिता देवीलाल सिहाग ने बताया कि टीम के कोच जगदीप सिंह के मार्गदर्शन में खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया । 


टीम की कमान होनहार खिलाड़ी आरती ने संभाली । उन्होंने कहा कि चारों ही होनहार बेटियों ने प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करके क्षेत्र का नाम रोशन किया है ।




 युवा पीढ़ी खेलों में अपना कैरियर बना सकती है । युवाओं को नशे से दूर रहकर खेलों में आगे बढ़ना चाहिए । युवा दृढ़ संकल्प व कड़ी मेहनत से सफलता प्राप्त कर सकते है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ