Rajasthan News : स्कूल की छात्राओं से छेड़खानी और अश्लील चैटिंग करने वाले प्रिंसिपल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Rajasthan News : स्कूल की छात्राओं से छेड़खानी और अश्लील चैटिंग करने वाले प्रिंसिपल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rajasthan News स्कूल के सीसीटीवी कैमरे बंद कर प्रिंसिपल द्वारा ऑफिस में नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ और वॉट्सऐप पर अश्लील चैट करने का मामला सामने आया है। 




पुलिस ने सोमवार को आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया। मामला हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र का है। स्कूल की नाबालिग छात्राओं से छेड़खानी और अश्लील चैटिंग करने वाले प्रिंसिपल गुरदयाल मेहरड़ा को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नोहर सीओ रघुवीर सिंह भाटी ने बताया- रावतसर तहसील क्षेत्र के एक गवर्नमेंट सीनियर हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल गुरदयाल मेहरड़ा के खिलाफ 22 जुलाई को एक नाबालिग छात्रा के पिता ने छेड़खानी और अश्लील चैटिंग करने का मामला दर्ज कराया था। इसके साथ ही ग्रामीणों ने प्रिंसिपल को हटाने को लेकर स्कूल के बाहर धरना शुरू कर दिया था।

 ऑफिस में करता था अश्लील हरकत

रावतसर थाने में दर्ज एफआईआर में आरोप लगाए गए हैं कि प्रिंसिपल स्कूल के सीसीटीवी कैमरे बंद करवा कर छात्राओं को ऑफिस में बुलाता था। फिर उनके साथ अश्लील हरकत और छेड़खानी करता था। छात्राओं के माेबाइल नम्बर पर अश्लील चैट करता था। उनको ब्लैकमेल करता था और कहता था कि अगर आपने ये सब बातें घर जाकर परिजनों को बताई तो आपकी टीसी काट दूंगा। भविष्य में आपको किसी भी स्कूल में प्रवेश नहीं मिलेगा। आपके कागजात ब्लैक लिस्ट में डाल दूंगा। मैं कुछ भी कर सकता हूं। वह इस तरह की धमकियां छात्राओं को देता था। प्रिंसिपल गुरदयाल मेहरड़ा द्वारा छात्राओं के साथ अश्लील वाॅट्सऐप चैट करने और छेड़छाड़ करने की बात सामने आने पर ग्रामीणों ने स्कूल के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसको देखते हुए शिक्षा विभाग ने पहले आरोपी प्रिंसिपल को एपीओ किया। इसके बाद विरोध बढ़ता देख आरोपी प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया। वहीं, रावतसर पुलिस थाने में पॉक्सो एक्ट सहित अन्य गम्भीर धाराओं में मामला दर्ज कर रावतसर थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने जांच शुरू की। ग्रामीणों ने आरोप लगाया था कि आरोपी प्रिंसिपल गुरदयाल के जीजा भाजपा के बड़े नेता हैं, इसलिए राजनीतिक दबाव में पुलिस काम नहीं करेगी। इसके चलते एसपी ने जांच नोहर सीओ को सौंपी थी। प्रारंभिक जांच में मामला सही पाए जाने पर सोमवार को नोहर पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ग्रामीणों ने धरना समाप्त कर दिया।

 

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ