सीईटी परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों के लिए हरियाणा रोडवेज की बसों में नि:शुल्क रहेगी बस यात्रा, सिरसा बस स्टैंड पर उपलब्ध बसों का विवरण व चलने का समय

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सीईटी परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों के लिए हरियाणा रोडवेज की बसों में नि:शुल्क रहेगी बस यात्रा, सिरसा बस स्टैंड पर उपलब्ध बसों का विवरण व चलने का समय

सुविधा का लाभ लेने के लिए एडमिट कार्ड होना अनिवार्य, महिला परीक्षार्थी के साथ सहायक को भी मिलेगी सुविधा



सिरसा न्यूज 
हरियाणा राज्य परिवहन सिरसा के महाप्रबंधक शेर सिंह ने बताया कि 5 व 6 अगस्त को सीईटी की परीक्षा आयोजित होगी। संबंधित जिला में यात्रा के लिए परीक्षार्थियों के लिए हरियाणा रोडवेज की बसों में आने व जाने की नि:शुल्क सेवा रहेगी।  


परीक्षार्थियों के लिए अलग-अलग जिलों में जाने के लिए 5 अगस्त को 29 व 6 अगस्त को 21 बसों की सेवाएं उपलब्ध रहेगी।


उन्होंने बताया कि परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए बस स्टैंड पर हेल्प डेस्क लगाया गया है। हेल्प डेस्क पर 4 अगस्त को सायं 6 बजे से परीक्षार्थी बसों के संबंध में जानकारी ले सकते हैं। इसके अलावा किसी भी प्रकार की सहायता के लिए मोबाइल नंबर 86849-80153, 98136-49433 व 94676-86777 पर भी संपर्क कर सकते हैं।


सिरसा बस स्टैंड पर उपलब्ध बसों का विवरण व चलने का समय
परीक्षार्थियों के लिए 5 अगस्त को हिसार के लिए 7 बस उपलब्ध रहेगी, जोकि सुबह 5 बजे चलेंगी। करनाल जाने के लिए 8 बसें उपलब्ध रहेगी जिनका चलने का समय सुबह 2 बजे रहेगा। 

कुरुक्षेत्र जिला के लिए 5 बसें रहेगी, जोकि सुबह दो बजे चलेंगी। पंचकूला के लिए 6 बसें व पानीपत के लिए 3 बसें उपलब्ध रहेगी जिनका चलने का समय क्रमश: सुबह एक बजे व 1.15 मिनट रहेगा।

इसी प्रकार परीक्षार्थियों के लिए 6 अगस्त को हिसार के लिए 3 बस उपलब्ध रहेगी, जोकि सुबह 5 बजे चलेंगी। करनाल जाने के लिए 5 बसें उपलब्ध रहेगी जिनका चलने का समय सुबह 2 बजे रहेगा। कुरुक्षेत्र जिला के लिए 5 बसें रहेगी, जोकि सुबह दो बजे चलेंगी। पंचकूला के लिए 6 बसें व पानीपत के लिए 2 बसें उपलब्ध रहेगी जिनका चलने का समय क्रमश: सुबह एक बजे व 1.15 मिनट रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ