राजस्थान में बड़ा हादसा, कंट्रेनर और ट्रैक्टर के बीच टक्कर, चपेट में आए हरियाणा के स्कूटर सवार डॉक्टर दंपति सहित चार लोगों की मौत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

राजस्थान में बड़ा हादसा, कंट्रेनर और ट्रैक्टर के बीच टक्कर, चपेट में आए हरियाणा के स्कूटर सवार डॉक्टर दंपति सहित चार लोगों की मौत

 


Rajasthan Big accident: राजस्थान के भरतपुर जिले में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। डॉक्टर के परिवार की लाशें चिथड़े चिथड़े हो गई। इस हादसे में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वालों में डॉक्टर , उनकी पत्नी और साली शामिल है। साथ ही कंट्रेनर का चालक भी इस हादसे में अपनी जान गंवा बैठा।


पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पुलिस को बुरी तरह कुचले गए तीन शव और चूर चूर हो चुका स्कूटर मिला। हादसा भरतपुर जिले के कैथवाड़ा थाना इलाके में स्थित कैथवाड़ा खोह रोड़ के झेंझपुरी इलाके में हुआ।


परिवार हरियाणा के नूंह का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि हरियाणा के नूंह इलाके में रहने वाले डॉक्टर तारीफ भरतपुर के कैथवाड़ा इलाके में और खोह कस्बे में जच्चा बच्चा केंद्र चलाते थे। उनकी पत्नी नाजरीन भी उनके साथ नर्स का काम करती थी। वे हरियाणा के रहने वाले थे और लगभग हर दिन काम खत्म करने के बाद देर रात वापस अपने घर लौटते थे। सोमवार को भी देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वे अपने स्कूटर से लौट रहे थे। 


स्कूटर पर पत्नी के अलावा पत्नी की बहन आफरीन भी बैठी थी। उनके नजदीक ही एक ट्रैक्टर ट्रॉली भी चल रही थी।


अचानक सामने की ओर से एक कंटेनर आया और कंटेनर एवं ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। तारीफ ने इस हादसे से बचने की बहुत कोशिश की लेकिन बच नहीं सका। दोनो बड़े वाहनों के बीच में स्कूटर चकनाचूर गया और तीनों की मौके पर ही जान चली गई। 



इस हादसे के बाद कंटेनर चालक ने भी संतुलन खो दिया और कंट्रेनर नजदीक ही एक पेड़ से टकराया। जिससे कंटेनर चला रहे अनीस की भी मौत हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ