तुर्की से आए मेहमानों ने गुडिया खेड़ा का किया दौरा, जानिए भारतीय सस्कृति के बारे में क्या कहा.....

Advertisement

6/recent/ticker-posts

तुर्की से आए मेहमानों ने गुडिया खेड़ा का किया दौरा, जानिए भारतीय सस्कृति के बारे में क्या कहा.....



चौपटा। खंड के गांव गुडिया खेड़ा में मंगलवार को तुर्की turki से आए मेहमानों ने दौरा किया। इस दौरे में विदेशी मेहमानों ने गांव की सभ्यताए संस्कृति और कल्चर को खूबसूरती को समझा। यह दौरा गांव के लोगों के लिए एक अनूठा और स्मरणीय अनुभव के रूप में रहा। 

इसकी जानकारी देते हुए पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि सुभाष हुड्डा ने बताया कि गांव में तुर्की से आए इंजीनियर अली हैदर, इंजीनियर ओरहन व उडीसा से अभिजीत सिंह गुप्ता ने विदेशी मेहमान के रूप में दौरा किया। 

उन्होंने गांव के स्कूल, मंदिर, लाइब्रेरी, चौपाल और बागवानी खेतों का भी निरीक्षण किया। इसके साथ ही  उन्होने गांव के लोगों के साथ बैठकर खाना भी खाया और अपने अनुभवों को साझा करते हुए बताया कि भारत की संस्कृति, सभ्यता, कल्चर और खान पान अत्यधिक महान है। इसलिए ही भारत को विश्व गुरु का दर्जा दिया गया है। 

तुर्की turki से आए मेहमानों ने भारतीय संस्कृति की अद्भुत प्रशंसा की। उन्होंने भारतीय संस्कृति की धरोहर, विविधता और अनमोलता को खुब सराहा। उन्होने इस दौरे से वे अपने देश के लिए एक अनूठा और यादगार अनुभव प्राप्त होने की बात कही। 

इस मौके पर पूर्व सरपंच भरत सिंह बिरड़ा, कृष्ण पूनिया, जयवीर सीलू, सुभाष हुड्डा, नरेंद्र रेवाड़ी, विशाल धांधल, संदीप वर्मा, प्रकाश नाई, निहाल सिंह पुनिया, पालाराम कुम्हार सहित विदेशी लोग मौजूद रहे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ